“सुघ्घर पढवाईया में प्राथमिक शाला अंडा का हुआ थर्ड पार्टी आंकलन”

शेयर करें...

छत्तीसगढ़ शासन के द्वारा शासकीय स्कुलो में पढ़ाई के स्तर की जांच करने के लिए सुघ्घर पढवाईया योजना चलाया जा रहा है।यह योजना अंतर्गत स्कुलो के शिक्षक अपने कक्षा के बच्चों में अपेक्षित दक्षता आने के बाद छत्तीसगढ़ शासन के सीजी स्कूल डॉट कॉम पर जाकर थर्ड पार्टी आकलन के लिए चैलेंज लेते है। इसी कड़ी में शासकीय प्राथमिक शाला अंडा के शिक्षको ने भी चैलेंज लिया था जिसके कारण शिक्षा विभाग ने डाइट के वरिष्ठ व्याख्याता पी.मुखर्जी, विकास कुमार वर्मा व्याख्याता के नेतृत्व में राकेश टंडन समन्वयक अंडा, लारेंस मेहता, नारायण टंडन, श्याम सुंदर कवर, सुमन कुमार, रामकुमार रात्रे शिक्षको ने आज 11 मार्च 2023 को शाला के बच्चों का मूल्यांकन किया।
शाला के कक्षा 1 से 5 तक के सभी बच्चों को विषयवार दक्षता आकलन परीक्षा बहुत ही सामान्य तरीके से लिया गया,उपस्थित सभी शिक्षकों ने शाला परिवार की व्यवस्थाओं एवम् तैयारियों की प्रशंसा की तथा सभी छात्र-छात्राओं के प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सराहना की.
इस अवसर पर संकुल समन्वयक राकेश टंडन ,प्रधानपाठक ललित कुमार यादव,शिक्षकद्वय मानचन्द गोड़, रामलाल कौशिक तथा शिक्षिका, चांदनी कश्यप उपस्थित रहे ।

Scroll to Top