सनसनीखेज वारदात : पानी की टंकी में 6 टुकड़ों में महिला की मिली लाश, 2 महीने पहले आरोपी पति ने हत्या कर छुपाया था, नकली नोट के तलाशी में पहुंची थी पुलिस..

शेयर करें...

बिलासपुर/ जिले में एक कमरे की छत पर रखे पानी की टंकी में 6 टुकड़ों में महिला की लाश मिली है। आरोपी ने बताया, दो महीने पहले उसने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी की हत्या करके लाश को काटकर छिपाया था। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस आरोपी युवक को नकली नोटों के साथ पकड़ा और फिर उसके घर में दबिश दी, जहां नकली नोटों के बंडल, नोट बनाने वाली मशीन और महिला की लाश भी मिली।

दरअसल नकली नोट की तलाशी में जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो उसके घर की स्थिति हैरान कर देने वाली थी। घर की तलाशी के दौरान पुलिस को बदबू आ रही थी। इस बीच जैसी ही पुलिस ने सिंटेक्स की टंकी का ढक्कन खोला तो टैंक के अंदर टुकड़ों में कटी लाश थी, आरोपी पवन ने बताया कि लाश उसकी पत्नी सती साहू की है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की जा रही है।

सकरी टीआई के मुताबिक, एंटी सायबर एंड क्राइम यूनिट (ACCU) की टीम को जानकारी मिली कि उसलापुर रेलवे स्टेशन के पीछे रहने वाला पवन सिंह ठाकुर नकली नोटों का अवैध कारोबार करता है। पुलिस की टीम ने उसे उसलापुर ओवरब्रिज के पास दबोच लिया। इस दौरान उसके पास से नकली नोट भी बरामद किया गया। पुलिस की टीम जब उसके घर देर शाम दबिश देने पहुंची, तब कमरे में वह नकली नोटों के बंडल को छिपाकर रखा था। जिसमें 500 और 200 के नकली नोट मिली।

चरित्र पर शक करता था, इसलिए मार डाला

पूछताछ में आरोपी पवन सिंह ने पुलिस को बताया, वह पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। उसकी बड़ी बेटी पांच साल की है और बेटा तीन साल का है। वह यहां एनटीपी कर्मी निर्दोष एक्का के मकान में किराए पर रहता था और सीसीटीवी कैमरा ऑपरेटिंग और रिपेयरिंग का काम करता है। उसे अपनी पत्नी की चरित्र पर शक हो गया था। वह किसी दूसरे लड़के से बात करती थी। जिसके चलते उसने पिछले 5 जनवरी को अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। फिर शव के टुकड़े करके उसे टैंक में छिपाकर रखा था।

बच्चों को छोड़ आया था घर

आरोपी पवन ने पत्नी सती साहू की हत्या करने से पहले दोनों बच्चों को अपने घर में छोड़ दिया था। तखतपुर क्षेत्र के पड़रिया गांव में उसका घर है, जहां उसके माता-पिता रहते हैं। बच्चों को उनके पास छोड़कर वह किराए के मकान में आ गया और इसी बीच पत्नी की हत्या कर दी।

आरोपी ने किया था लव मैरिज

पुलिस की पूछताछ में ये भी पता चला है कि, आरोपी पवन सिंह ठाकुर की पत्नी सती साहू मुंगेली के दाऊपारा की रहने वाली थी। करीब 10 साल पहले उनकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने लव मैरिज कर लिया था। शादी के बाद से दोनों उसलापुर में किराए के मकान में रहते थे।

नकली नोटों का कारोबार, गिरोह का खुलासा कर सकती है पुलिस

बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी पवन सिंह ठाकुर के साथ उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है, जो नकली नोट बनाने और मार्केट में खपाने का काम करते थे। इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद ही पुलिस ने पवन सिंह ठाकुर की तलाश कर रही थी। पवन को पकड़ने के बाद पुलिस ने उसके घर में दबिश दी। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने पवन सिंह ठाकुर के साथ नकली नोटों का अवैध कारोबार करने वाले गिरोह के सदस्यों को भी पकड़ा है, जिसका आज खुलासा कर सकती है।

Scroll to Top