फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म, 2 फरार आरोपी गिरफ्तार..

शेयर करें...

बिलासपुर// युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने युवती को फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. मामले में एक अन्य आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. यह मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है.

Join WhatsApp Group Click Here

पीड़िता की रिपोर्ट के मुताबिक घटना 1 अप्रैल 2022 को मुख्य आरोपी रामायण साहू निवासी वेद परसदा ने अपने तीन साथी रामायण भोई उर्फ राजू निवासी बस स्टैंड नहर पारा मस्तूरी, बबलू निवासी जयराम नगर और मेलू निवासी बस स्टेण्ड मस्तूरी के साथ आया और प्रार्थिया को फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने की बात कही. आरोपी रामायण साहू प्रार्थिया और उसकी कोरबा निवासी सहेली को अपने घर ले गया. फिर रात में आरोपी व उसके साथी रामायण भोई उर्फ राजू दोनों पीड़िता के कमरे में पानी मांगने का बहाना कर घुसे. पीड़िता और उसकी सहेली एक कमरे में सो रहे थे, जहां से पीड़िता की सहेली को आरोपी रामायण भोई हाथ खींचकर बाहर ले गया और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया. रामायण साहू ने पीड़िता को मैं तुमको पसंद करता हूं कहकर जबरन उसके साथ बलात्कार किया.

पीड़िता घटना वाले दिन ही थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आ रही थी तब आरोपी रामायण साहू के अन्य साथी मेलू और बबलू दोनों ने पीड़िता को रिपोर्ट दर्ज कराने से मना किया, और तुम लोगों का शादी करा देंगे कहकर गुमराह करते रहे. इस दौरान पीडिता 03 माह की गर्भवती हो गई. मामले में आरोपी रामायण साहू ने 23 नवंबर 2022 को न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण करने पर उसे गिरफ्तार किया गया था. मामले में अन्य आरोपी फरार थे, जिन की तलाश जारी थी. वहीं पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना पर बबलू उर्फ शिवकुमार बंदे और मेलू उर्फ मेलाराम सारथी निवासी मस्तूरी को उनके घर से गिरफ्तार किया और आगे की कार्रवाई कर रही है.

Scroll to Top