58 नए मरीज : राजनांदगांव में 53 और दुर्ग में 5 नए पॉजिटिव, आज अब तक आंकड़ा शतक के पार..

शेयर करें...

रायपुर// छत्तीसगढ़ के दो जिलों में 58 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान हुई है। जिसमें राजनांदगांव जिले से 53 और दुर्ग जिले से 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इन नए मरीजों के साथ आज कुल 107 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। वहीं बिलासपुर के एक मरीज की मौत हो गई है।

आज शाम 49 नए कोरोना मरीज मिले थे, जिसमें जांजगीर जिले से सबसे ज्यादा 25 मरीज शामिल हैं, वहीं रायगढ़ से 7, बलरामपुर से 6, नारायणपुर से 4, सुकमा से 3, कोरबा से 2 और रायपुर व बिलासपुर से 1-1 मरीज शामिल हैं। साथ ही एक मरीज की मौत हुई है, और प्रदेश के कोविड हॉस्पिटल्स से 63 कोरोना से पीड़ित मरीज़ स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किए गए।

राजनांदगांव में फूटा कोरोना बम

शहर में 24 घंटों के दौरान कोरोना ब्लास्ट हुआ है। पहले 4 मरीज मिले और अब देर शाम को कोरोना के 49 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें अकेले लखोली नाका व आसपास क्षेत्र से 43 मरीज मिले हैं। जबकि बाकी गंजलाइन, कोटराभाटा व छुरिया से 2-2 मरीज मिले है। इसकी पुष्टि जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने की है।

इससे पहले शाम तक 11 मरीज मिले थे। इनमें से 8 कोरोना से मृत हुए व्यक्ति के परिवार के हैं। वहीं बाकी 3 लोग गंजलाइन इलाके से हैं, जहां माैत से पहले अधेड़ काम कर रहा था। इसकी पुष्टि राजनांदगांव कलेक्टर टीके वर्मा ने की है। कलेक्टर वर्मा ने कहा कि लखोली सेठी नगर के रहने वाले मृतक के परिवार के 22 लोगों का सैंपल भेजा गया था। जिसकी रिपोर्ट आ रही है।

Scroll to Top