नगर पालिका अध्यक्ष सहित 15 लोगो के ऊपर FIR के बाद विरोध में उतरे पार्षद, थाना का किया घेराव..

शेयर करें...

कोरबा// नगर पालिका दीपका के अध्यक्ष एवं अन्य 15 लोगों के खिलाफ वन भूमि के भूमि को कब्जा करने के खिलाफ में एफ आई आर दर्ज हुआ था, जिसके बाद से दीपका नगर पालिका में तनाव का माहौल बना हुआ है। एक तरफ वन रक्षक के द्वारा FIR करवाया गया है वही दूसरी ओर इस FIR को कांग्रेस के लोग बेबुनियाद बता रहे है। मामले की बिना जांच किए प्राथमिक आवेदन के आधार पर हुए इस FIR को लेकर आज कांग्रेस के सभी पार्षदो ने दीपका थाना का घेराव किया और जमकर नारेबाजी भी की। वही विधायक पुरुषोत्तम कंवर के हस्तक्षेप और दीपका टीआई की समझाइश के बाद मामला शांत किया गया।

जब इस संबंध में नगर पालिका के अध्यक्ष संतोषी दीवान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर दो ज्योति नगर आता है। जिसमें मैंने सफाई कराने के लिए जेसीबी को लगाया था। इसी बीच वन रक्षक मौके पर पहुच जेसीबी के सामने अपनी स्कूटी अड़ा दी। जब मैंने इसको ऐसा करने से मना किया तो बात तू तू मैं मैं तक पहुच गई और उसमें मेरे खिलाफ दीपका थाने मे झूठा FIR करवा दिया।

यहां यह बताना लाज़मी होगा कि दोनों पक्षो द्वारा एक दूसरे के ऊपर वन भूमि पर अवैध बेजा करने और करवाने का आरोप लगाया जा रहा है। मगर सच्चाई क्या है यह पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ठ हो पाएगा। वही इस मामले में दीपका थाना प्रभारी हरीश चंद्र टंडेकर ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदर्शनकारियों को समझाइश के बाद शांत करवाया गया और दोनों पक्षो की शिकायत पर मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है और जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Scroll to Top