तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 2 की मौके पर ही मौत, 1 घायल… एक अन्य घटना में 11 लोग हुए दुर्घटना का शिकार..

शेयर करें...

महासमुंद// दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा महासमुंद के तुमगांव की बतायी जा रही है। हादसे के वक्त एक ही बाइक पर तीनों युवक सवार थे। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Join WhatsApp Group Click Here

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार तीनों युवक तुमगांव के ही रहने वाले थे और परिवारिक काम से बाहर जा रहे थे, इसी दौरान तुमगांव तिराहा के करीब एक यात्री बस ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक सवार दो युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

मृतकों में एक का नाम डाक्टर रामनाथ निषाद बताया जा रहा है, जो भाटागांव तुमगांव का रहने वाला है, जबकि एक अन्य की पहचान नहीं हो पायी है। वहीं घायक युवक का नाम कृष्णा साहू बताया जा रहा है। बस सरायपाली से रायपुर आ रही थी, रास्ते में ही ये घटना हुई है।

पिकअप पलटी, 11 लोग घायल

वहीं महासमुंद जिले में एक और एक्सीडेंट हुआ है। पिकअप वैन सिरपुर रोड में फूसेराडीह के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप में सवार बारह लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तुमगांव लाया गया है। घायलों में 7 महिला व 5 पुरुष शामिल हैं। वैन ग्राम छुरिया फिगेश्वर गरियाबंद से तुरतुरिया मंदिर जा रही थी वहीं तुमगांव पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Scroll to Top