ग्रामीण क्षेत्रो में हो रहा लॉकडाउन का सख्ती से पालन, ग्रामीण अंचलो में प्रवेश द्वार को बाहरी व्यक्तियों के लिए किया गया बंद..

शेयर करें...

रायगढ़/ विश्व के सभी देशो के लिए सरदर्द बने कोरोना महामारी को हराने के लिए देश के नागरिको में प्रतिबद्धता दिखाई दे रही है.. देश का हर नागरिक इस लडाई में सरकार का साथ देने के लिए तत्पर खड़ा हुआ है.. और यही वजह है की दुनिया की निगाहें भी हमारे देश पर टिकी हुई है.. देश में कोरोना महामारी को हराने के लिए जारी लॉक डाउन के तहत रायगढ़ जिले के ग्रामीण क्षेत्रो में काफी जागरूकता दिखाई दे रही है और इस लडाई में बखूबी सहभागिता निभाई जा रही है.. क्योकि जिले के गाँवों के प्रवेश द्वार को बाहरी व्यक्तियों के लिए बंद कर दिया गया है.. जिले के गाँव बिलाईगढ़ (अ ) में गाँव के प्रवेश करने के मार्ग को बाहरी व्यक्तियों के लिए प्रवेश निषेद्ध की सुचना लगा कर बंद कर दिया गया है.. जो गाँव के लोगो का कोरोना की इस लडाई में साथ खड़े होने का प्रबल संकेत दे रहा है..

जिले के ग्रामीण अंचलो में इसी प्रकार अपने गाँव के पहुच मार्ग को बंद कर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कडाई से किया जा रहा है.. कोरोना महामारी को लेकर ग्रामीण अंचलो में हुए इस जागरूकता प्रशासनिक अधिकारियो और ग्रामीण जनप्रतिनिधियों का प्रबल योगदान और सक्रिय कार्यप्रणाली का असर है.. यदि देश में इसी तरह जागरूकता के साथ इस लडाई को लड़ा जाय तो वो दिन दूर नही जब हम कोरोना को हरा कर विश्वविजयी बन जायेंगे.. और देश का नाम सबसे शीर्ष पर होगा..

Scroll to Top