रायगढ़ पुलिस की रेत माफियाओं पर कार्रवाई जारी, अवैध परिवहन, बड़ी रेत खदानों के साथ दूरस्थ क्षेत्रों में पुलिस की दबिश ..

शेयर करें...

रायगढ़// बीते शाम से जिला पुलिस की अवैध रेत के खनन एवं परिवहन पर कार्यवाही लगातार जारी है । प्रदेश सरकार की ओर से निर्देशों के बाद प्रशासन एवं पुलिस द्वारा अवैध रेत माफियाओं के विरूद्ध सख्त रुख अख्तियार किए हुए है । कल देर शाम तक कोतवाली, कोतरारोड़, छाल, सारंगढ़, सरिया क्षेत्र में अवैध डम्प रेत तथा खनन, परिवहन में लिप्त वाहनों को पकड़ा गया था ।

वही आज भी सभी थाना प्रभारी द्वारा अपने क्षेत्र के छोटे-बड़े सभी रेत निकाले जाने वाले स्थानों में दबिश दी गई । रेत के अवैध परिवहन को रोकने पुलिस की पेट्रोलिंग, पाईंट ड्यूटी पहले से लगी हुई है । मुखबिर सूचना पर दूरस्थ क्षेत्रों पर भी कार्यवाही की जा रही है ।

आज डोंगरीपाली पुलिस द्वारा 02 हाईवा रेती भरा हुआ, चौकी रैरूमा पुलिस द्वारा 01 एवं चौकी खरसिया पुलिस 01 ट्रेक्टर रेत भरी हुई जप्त किया गया । थाना प्रभारी खरसिया द्वारा अपने स्टाफ के साथ ग्राम बेंदरचुवा एवं छिंद पुलिया गुरदा के पास डम्पिंग किये हुए अवैध रेत को जप्त किया गया है । आरोपियों पर धारा 102 CrPC के तहत कार्यवाही की गई है

थाना सरिया क्षेत्र में नायब तहसीलदार और सरिया पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा 07 ट्रेक्टर रेत पकड़ा गया है । सरिया पुलिस स्टाफ अन्य क्षेत्रों में भी दबिश दे रही है । इसके अलावा अन्य थाना क्षेत्रों में भी कार्यवाही जारी है ।

Scroll to Top