बड़ी खबर: प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान नहीं काटे जायेंगे वाहनों के चालान, डीजीपी अवस्थी ने पत्र जारी कर यातायात विभाग को चालानी कार्यवाही रोकने दिए निर्देश..

शेयर करें...

रायपुर/ लॉकडाउन के दौरान आम जनता को यातायात के साधनों की कमी के कारण भारी दिक़्क़तों का सामना पड रहा है, क्योकि लॉक डाउन की वजह से पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद होने के कारण अधिकतर परिवार को कम समय में ही दैनिक उपयोग की सामग्री लेने अपने स्वयं के वाहन से हाट बाजार जाकर खरीदारी करनी पड़ती है.. जिसका फायदा उठाकर कुछ ट्रैफिक जवानो द्वारा वसूली भी की जा रही थी..

कोरोना के चलते लागू डॉकडाउन में लोगो को हो रही समस्या को देखते हुए पुलिस विभाग ने यातायात पुलिस द्वारा सामान्य नागरिकों का चालान जुर्माना वसूले जाने को उचित नहीं माना और सभी प्रकार के यातायात कार्यवाही पर रोक लगाते हुए, पुलिस महानिदेशक ने आदेश जारी कर समस्त वरिष्ठ पुलिस अध्यक्ष यातायात प्रभारियों को निर्देश दिया है.. पुलिस महानिदेशक डीजीपी डी. एम. अवस्थी ने पत्र जारी करते हुवे कहा है कि यातायात के कर्मचारियों को इस समय वाहनों का चालान कर जुर्माना वसूलने के बजाय व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग करने की ओर ध्यान देना चाहिए..

Scroll to Top