ब्रेकिंग न्यूज़: कोरबा और धमतरी में मिले 1-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज, दोनों की ट्रेवल हिस्ट्री, मुबई से लौटे थे दोनों युवक

शेयर करें...

रायपुर( कैलाश खुटे/पूजा साहू)/ प्रदेश में कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है। प्रदेश में लगभग हर घंटे आंकड़े बदल रहे है। इसी के साथ ही कोरबा और धमतरी में 1-1 मरीजो सामने आये है, दोनों मुबई से लौटे थे और क्वारेंटाइन किये गये थे।

आपको बता दे कि कोरबा में मिला कोरोना मरीज मुम्बई से लौटा था। जिसे पसान कोरेन्टीन सेंटर में रखा गया था। मरीज की पुष्टि होते ही स्वास्थ्य व प्रशासन की टीम मौके पर पहुच चुकी है। वही इस खबर की पुष्टि कलेक्टर किरण कौशल ने की है।

गौरतलब है कि कोरबा से अब तक 42 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है। जिनमें से 28 मरीज AIIMS रायपुर से और 1 बिलासपुर कोविड अस्पताल से स्वस्थ हो कर डिस्चार्ज हो चुके हैं। कुछ दिनों पूर्व कुदुरमाल में मिले 12 कोरोना संक्रमितों का इलाज चल रहा है। जिनमें से 7 माना कोविड अस्पताल में व अन्य 5 बिलासपुर कोविड अस्पताल में भर्ती हैं और अभी पसान क्वारंटाइन सेंटर से मिले कोरोना पीड़ित को बिलासपुर के कोविड अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही है।

इसी तरह धमतरी जिले में मिला कोरोना संक्रमित मरीज को मुम्बई यात्रा के बाद प्रशासन द्वारा कुकरेल सेंटर में क्वारेंटाइन किया गया था। जिसे लैब टेस्ट के बाद एम्स ने पॉज़िटिव पाया. आपको बता दे की धमतरी सीएमएचओ ने इसकी पुष्टि की है.. वही कोरोना पॉजिटिव युवक जिले के नगरी ब्लॉक के कसपुर का रहने वाला है।

Scroll to Top