कोरोना अपडेट : प्रदेश में मिले आज 114 नए पॉजिटिव मरीज, सबसे ज्यादा कोरबा से 44, देर शाम आई रिपोर्ट में हुई कोरोना संक्रमण की पुष्टि..

शेयर करें...

रायपुर// प्रदेश में आज 114 नए कोरोना मरीज मिले हैं। कोरबा में आज एक बार फिर 44 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, तो बलरामपुर से 28 मरीज की। इसके अलावा जांजगीर से 14, रायपुर से 6, दुर्ग से 6, रायगढ़ से 7, बलौदाबाजार से 3, बिलासपुर से 2, गरियाबंद से 2 और जशपुर से 2 नए मरीज मिले हैं। इसी के साथ ही 2 लोगो की मौत भी आज हुई है। हालांकि देर शाम तक जब पॉजेटिव केस नहीं मिले थे, तो स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली थी, लेकिन रात होते तक नये आंकड़े ने एक बार फिर स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है।

वहीं आज प्रदेश में 84 मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे हैं इसी के साथ ही अब तक प्रदेश में 715 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं।

कोरबा में मिले 44 नए मामले

कोरबा जिले में फिर 44 कोरोना के नये केस की पुष्टि की गई है। आज देर शाम आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मे इनकी पुष्टि की गई है। नए केस में से 34 चोरभठट्टी गोपालपुर, 3 आमगावं, 3 चचिया, 2 सन साइन होटल ओर 2 श्री हरिमगलंम् कोरबा के क्वाँरेटाईन सेंटर में ठहरे प्रवासी मजदूर है। वही देे की आज मिले संक्रमितों में कोरोना के कोई भी प्रारम्भिक लक्षण नही थे मगर रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए। सक्रमितों में 28 पुरुष,16 महिला शामिल है ये सभी उडीसा, जम्मु, बिहार से लौटे थे जिनमें से एक संक्रमित रायगढ़ से भी आया था। प्रशासनिक अधिकारियों का दल और मेडिकल टीम मौक़े पर पहुच संक्रमितो को ईलाज के लिए कोविड अस्पताल भेजने की तैयारी कर रही है।

24 घण्टे में 2 की मौत

बीते 24 घंटे में दो कोरोना पॉजिटिव की मौत हुई है, हालांकि कोरोना पॉजेटिव होने के साथ-साथ वो अलग-अलग बीमारी से ग्रसित भी थे। कोरोना पीडित जिन दो की मौत हुई है, उनमें एक रायगढ़ का रहने वाला था, जबकि दूसरा महासमुंद का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक रायगढ़ का मरीज कैंसर की बीमारी से जूझ रहा था, वहीं महासमुंद के मरीज को हाई ब्लड प्रेशर, लकवा व टीबी जैसी बीमारी थी। बीमारी ठीक नहीं होने के बाद उनकी कोरोना जांच करायी गई थी, जहां पॉजेटिव आने के बाद मरीज को एम्स में भर्ती कराया गया था।

Scroll to Top