पत्रकार अर्णब गोस्वामी की बढ़ी मुश्कोकिलें, छत्तीसगढ़ पुलिस ने भेजा नोटिस.. पूछताछ के लिए किया तलब..

शेयर करें...

बिलासपुर-रायपुर/छत्तीसगढ़ की पुलिस ने रिब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी को नोटिस भेजा है, नोटिस में उनके खिलाफ दर्ज अपराध को लेकर पूछताछ के लिए उपस्थित होने कहा गया है। संपादक अर्नब गोस्वामी के ख़िलाफ़ समूचे छत्तीसगढ़ में अपराध दर्ज किए गए हैं। उनके ख़िलाफ़ पहला अपराध रायपुर के सिविल लाईंस थाने में फिर बिलासपुर के सिविल लाइन थाना समेत अन्य जिलों में अपराध दर्ज किया गया था।

Join WhatsApp Group Click Here

बिलासपुर सिविल लाइन पुलिस ने बीती रात संपादक अर्णब गोस्वामी को उनके खिलाफ दर्ज अपराध की पूछताछ करने 4 मई की सुबह 11 बजे थाना तलब किया है।

बता दें, कि बीते बुधवार की शाम स्वाथ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने रायपुर सिविल लाइन थाना में रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ शिकायत की थी। जिस पर पुलिस ने अपराध क्रमांक 176/ 2020 धारा 153 ए 295ए 505 (2) भादवि एवं अपराध क्रमांक 177/2020 धारा 188 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर किया गया था। इसके बाद कांग्रेसियों ने बिलासपुर के सिविल लाइन समेत प्रदेश भर में संपादक अर्णब के खिलाफ अपराध दर्ज कराया।

रायपुर पुलिस ने घटना के संबंध में पूछताछ करने दिनांक 5 मई 2020 की प्रातः 11:00 बजे पत्रकार अर्णब को थाना तलब किया गया है। पुलिस ने कहा है, कि आपके द्वारा रिपब्लिक टीवी चैनल में दिनांक 11 अप्रैल 2020 को राहुल गांधी के संबंध में प्रसारित खबर और दिनांक 21 अप्रैल 2020 को सोनिया गांधी के संबंध में प्रसारित खबर की तथ्यात्मक जानकारी सुसंगत दस्तावेज के साथ सिविल लाइन थाना रायपुर में उपस्थित हों।

इधर संपादक अर्नब गोस्वामी अपने ख़िलाफ़ विभिन्न राज्यों में दर्ज किए गए अपराधिक मामलों को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुँचे हैं।

Scroll to Top