गर्लफ्रेंड के साथ निजी पल बिताने के दौरान युवक को पड़ा दिल का दौरा, मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस..

शेयर करें...

तखतपुर/ गर्लफ्रेंड के साथ निजी पल बिताने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से युवक की मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।

Join WhatsApp Group Click Here

तखतपुर के ग्राम खमरिया निवासी 40 वर्षीय राजू यादव इलेक्ट्रीशियन था। बताया जा रहा है कि रविवार सुबह उसने शिकायत की थी, कि उसके सीने में दर्द हो रहा है, जिसके बाद घर वालों ने उसे दुकान नहीं खोलने की सलाह दी थी। मगर कुछ देर दुकान खोलने के बाद राजू दुकान बंद कर अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने चला गया। उसकी गर्लफ्रेंड भी अपनी स्कूटी लेकर उसके बुलावे पर तखतपुर पहुंची थी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई सालों से मधुर संबंध थे। रविवार होने की वजह से राजू ने ही अपनी महिला मित्र को तखतपुर मिलने बुलाया था। राजू जोरा मोड़ के पास अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर अपनी गर्लफ्रेंड की स्कूटी में ही बैठकर जोरापारा मोछ में मौजूद प्लॉट में पहुंचा। इसी प्लाट में अक्सर दोनों मिला करते थे, जहां दोनों ने शराब पी और फिर निजी पल बिताए।

बताया जा रहा है कि इसी दौरान राजू के सीने में तेज दर्द उठा और वह किसी तरह पंप हाउस के करीब तक पहुंच पाया, जिसके बाद बेहोश होकर गिर पड़ा।

उसे गिरता देख कर उसकी गर्लफ्रेंड घबरा गई और उसने शोर मचा कर कुछ लोगों को बुलाया, लेकिन जब तक वे पहुंच पाते, तब तक राजू की नब्ज थम चुकी थी। राजू को दिल का दौरा पड़ा, जिस कारण से उसकी जान चली गई। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Scroll to Top