कोरोना ब्रेकिंग: प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, 5 नए कोरोना मरीज आय सामने

शेयर करें...

रायपुर/ प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. प्रदेश में आज 5 नये मरीज मिले हैं। आपको बता दे कि कल शाम तक 51मरीजों के बाद देर रात 5 मरीजों की पुष्टि हुई जिनमें रायगढ़ जिले से 2 और दुर्ग, राजनांदगांव व महासमुंद जिले से 1-1 मरीज शामिल हैं.इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 388 हो गई है।

बता दें, कल 51 नए कोरोना मरीज मिले थे। जिनमें सबसे ज्यादा 18 नये मरीज महासमुंद जिले से तो जशपुर से 16 नये संक्रमित मरीजों की पहचान हुई, कोरबा से 5, राजधानी रायपुर से 3, बिलासपुर से दो, रायगढ़ से 2, बालोद से 3, सरगुजा से 2 और कांकेर, राजनांदगांव से 1-1 मरीज मिले थे।

इसी के साथ ही रायगढ़ जिले में आज मिले दोनो पॉजिटिव केस धर्मजयगढ़ ब्लॉक के हैं। सिसरिंगा व सोहनपुर गांव में दोनों को कोरांटाइन करके रखा गया था। जहां आज रिपोर्ट आने के बाद दोनों व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जिसकी पुष्टि रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह ने की हैं। स्वास्थ्य विभाग धर्मजयगढ़ ब्लॉक में मिले दोनों पॉजिटिव मरीजों को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने की तैयारी कर रही हैं। इसी के साथ ही अब रायगढ़ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 15 हो गई है।

Scroll to Top