सरगांव पुलिस ने 50 पाव देशी शराब के साथ युवक को पकड़ा, गांव में करता था अवैध शराब की बिक्री…

शेयर करें...

मुंगेली// पथरिया ब्लॉक के साकेत चौकी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम पंचायत बदरा(ठ) में विगत कुछ सालों से शराब की अवैध बिक्री करने वाले युवक को सरगांव पुलिस ने 50 पाव देशी शराब के साथ पकड़ा है। सरगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम थाना प्रभारी केसर पराग को मुखबिर ने सूचना दी की नप.सरगांव मौहार पारा स्तिथ शराब दुकान के समीप लगे चखना दुकान में एक व्यक्ति के द्वारा अधिक मात्रा में दुकान से शराब खरीद कर गांव ले जाने के फिराक में रखा जा रहा है।

Join WhatsApp Group Click Here

सूचना पर थाना प्रभारी ने प्रधान आरक्षक कृष्णा टंडन एवं आरक्षक सुनील खांडे थाना को शराब दुकान के लिए रवाना किया। शराब दुकान के पास पहुँचने पर ग्राम पंचायत बदरा(ठ) निवासी उजय साहू पिता चैतराम साहू उम्र 24 वर्ष को पकड़ कर तलाशी लेने पर युवक के कब्जे से 50 पाव देशी शराब एक प्लास्टिक बोरा में मिला युवक से पूछताछ करने पर शराब बिक्री के लिए ले जाना पाया गया। आरोपी उजय साहू को थाना सरगांव लाकर पूछताछ करने पर बताया की विगत कुछ सालों से वो ग्राम बदरा(ठ) में अवैध शराब की बिक्री करता था। आरोपी युवक पर सरगांव पुलिस के द्वारा आबकारी एक्ट के तहत धारा 34(1),34(2)59(क) अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय पेश किया गया जहां न्यायालय के द्वारा आरोपी को जेल दाखिल किया गया है।

संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक केसर पराग प्रधान आरक्षक 02 कृष्ण कुमार टंडन एवं आरक्षक 108 सुनील पांडे 227 परमेश्वर ध्रुव 220 चारुचंद्र नेताम की भूमिका सराहनीय रही

महिला कमांडो ने की थी अवैध शराब बिक्री की शिकायत

ग्राम पंचायत बदरा(ठ) की महिला कमांडो के द्वारा साकेत चौकी में अवैध शराब बिक्री की शिकायत कई बार की जा चुकी है बावजूद इसके साकेत पुलिस के द्वारा अब तक अवैध शराब बिक्री पर अंकुश नही लगाया गया है। जिससे गांव में अवैध शराब बिक्री करने वालो की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इससे गांव का माहौल खराब होता दिख रहा है इतना ही नही गांव की महिलाओं एवं लड़कियों पर हमेशा खतरा बना रहता है।

Scroll to Top