मारूति डिजायर कार में गांजा का अवैध परिवहन, 07 किलो गांजा के साथ बिलासपुर निवासी आरोपी गिरफ्तार..

शेयर करें...

रायगढ़// एसपी अभिषेक मीणा द्वारा जिले के सभी चेक पोस्ट, बेरियर में सुरक्षा जांच बढ़ाने के निर्देश प्रभारियों को दिया गया था। जिसके बाद से ही कड़ाई से संदिग्ध वाहनों पर नजर रखी जा रही थी। वहीं चेकिंग के दौरान ओडिशा से कार में गांजा की अवैध तस्करी करता एक आरोपी सरिया पुलिस के हाथ आया है।

Join WhatsApp Group Click Here

मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी सरिया डी.के. मार्कण्डेय को मुखबिर से सूचना मिला कि एक व्यक्ति कार में उडिसा की ओर से छत्तीसगढ़ होते हुये गांजा परिवहन कर जाने वाला है। सूचना पर थाना प्रभारी द्वारा कंचनपुर बेरियर में लगे स्टाफ को सचेत होकर ओडिशा की ओर से आ रही प्रत्येक वाहन की बारीकी से जांच करने के निर्देश दिये।

नाकेबंदी में लगी टीम द्वारा शनिवार को देर शाम उडिसा की ओर से सरिया जाने वाली मेन रोड में कंचनपुर बेरियर में मारूती डिजायर क्र0 CG 10 AP 7326 में एक व्यक्ति को सवार होकर तेज रफ्तार से आते देख रोका गया। मुखबीर के बताये अनुसार कार के नम्बर प्लेट को देखकर नम्बर मिलान किया गया जो सही पाया गया। चालक को पूछताछ करने पर अपना नाम शुभम अग्रवाल पिता स्व0 राजेन्द्र कुमार अग्रवाल उम्र 25 वर्ष सा0 चांटीडीही बिलासपुर थाना सरकंडा जिला बिलासपुर का होना बताया। कार के डिक्की में एक चेकदार बैग के अंदर 07 पैकेट 01-01 किलो ग्राम का पालिथिन में पैक मादक पदार्थ गांजा कुल 07 किलो कीमत करीबन 35,000 रूपये मिला जिसकी जप्ती की गई।

आरोपी से गांजा व कार की विधिवत जप्ती कर आरोपी के विरूद्ध 20(B) NDPS Act के तहत कार्रवाई की गई। कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक डी.के. मार्कण्डेय के साथ एएसआई विमल यादव, प्रधान आरक्षक श्रीराम साहू, आरक्षक विपिन डेहरी, मोहन लाल गुप्ता, नील कुमार राठिया सक्रिय रूप में शामिल रहे।

Scroll to Top