बड़ी खबर: प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों व बड़े गैंग पर नियंत्रण के लिए “CRACK COMMANDO” टीम का होगा गठन, होगी स्पेशल ट्रेनिंग, आरक्षक से लेकर निरिक्षक स्तर के अधिकारी/कर्मचारी ले सकेंगे हिस्सा, DGP ने ज़ारी किया आदेश..

शेयर करें...

रायपुर/ प्रदेश में बढ़ रहे अपराध व बड़े गैंग पर नियंत्रण पाने के लिए क्रैक कमांडो टीम का गठन किया जा रहा है। बता दें कि DGP डीएम अवस्थी ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश की राजधानी रायपुर एवं औद्योगिक नगरी दुर्ग भी महानगर का स्वरूप ले चुकी है, महानगर की तर्ज पर बड़े बड़े गिरोह द्वारा अपराध घटित किए जाते हैं। वहीं इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता कि भविष्य में असामाजिक तत्व, आतंकवाद एवं नक्सल गतिविधियों में लिप्त व्यक्ति अथवा गिरोह इन महानगरों में कोई अप्रिय घटना या अपराध करेंगे ।

Join WhatsApp Group Click Here


 
ऐसे अपराधियों ,असामाजिक तत्व, आतंकवादियों एवं नक्सल गतिविधियों में लिप्त संदिग्ध व्यक्ति एवं समूह के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई किए जाने हेतु कमांडो टीम का गठन किया जा रहा है।DGP अवस्थी ने कहा कि इस टीम में जिला पुलिस बल एवं प्रशिक्षण संस्थानों के आरक्षक से लेकर निरीक्षक स्तर के अधिकारी व कर्मचारी हिस्सा लेंगे जिन्हें विशेष ट्रेनिंग भी दी जाएगी। डीजीपी अवस्थी ने टीम में शामिल होने के इक्छुक अधिकारियों व कर्मचारियों से आवेदन सहित बायोडाटा पुलिस महानिदेशक के निज सहायक कार्यालय में भेजने का आदेश जारी किया है।

Scroll to Top