‘बार’ पार्टी में बवाल के बाद हुई कार्रवाई : ट्रांसफर के बाद भी तीन महीने से ज्यादा जमे दो DSP रातोंरात भेजे गए दूसरे शहर, भूगोल बार में विवाद के बाद DGP की फटकार का असर..

शेयर करें...

रायपुर// बिलासपुर के भूगोल बार में विवाद करने वाले पुलिस अफसरों पर कार्रवाई का डंडा चला है। कोटा की DSP रश्मित कौर चावला को गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और डीएसपी सृष्टि चंद्राकर को कोंडागांव के बालक अपराध अन्वेषण शाखा भेज दिया गया है। महीनों पहले ही इन अफसरों का ट्रांसफर हो चुका था। मगर ये बिलासपुर जिला छोड़े बिना अपने पदों पर बने हुए थे। रविवार रात जब इनके भूगोल बार में विवाद की खबर सामने आई तो DGP डी एम अवस्थी ने फौरन पूरी घटना की जांच को कहा और अब इन अफसरों को भी ट्रांसफर की गई जगहों पर रिलीव कर दिया गया है। इतना ही नही भूगोल बार विवाद मामले में खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जानकारी भी मांगी है।

Join WhatsApp Group Click Here

जानकारी के मुताबिक 23 जून को चकरभाठा इलाके की CSP रहीं सृष्टि चंद्राकर का ट्रांसफर कोंडागांव कर दिया गया था। 4 अगस्त को रश्मित कौर चावला को भी बिलासपुर से हटाकर गौरेला जिला भेजा गया था। मगर इन दोनों ही अफसरों को SP ने रिलीव नहीं किया था। जब बार में पहुंचे अफसरों के साथ बाउंसर से विवाद की खबर सामने आई तो इनपर कार्रवाई करनी पड़ी। रविवार की देर रात ये सभी अफसर अपने परिजनों के साथ थाने भी पहुंचे थे।

ये है पूरा मामला

रविवार की रात बिलासपुर के रामा मैग्नोटो मॉल के भूगोल बार में एक पार्टी थी। इसमें कोतवाली CSP स्नेहिल साहू, DSP रश्मित, सृष्टि चंद्राकर और सहायक जेल अधीक्षक सोनाल डेविड वगैरह शामिल होने पहुंचे थे। सृष्टि सोनाल की पत्नी हैं। वे दोनों जरा देर से पहुंचे। बार के बाहर खड़े बाउंसर ने दोनों को रोक दिया। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक बाउंसर राहुल ने परिचय दिए जाने के बाद भी अफसर दंपती को अंदर जाने नहीं दिया। इसके बाद बाउंसर ने उनके साथ हाथापाई भी की। घटना की खबर आस-पास के थानों को लगी तो मौके पर फोर्स पहुंची तब तक बाउंसर भाग चुका था और बड़ा बवाल बार मैनेजमेंट और पुलिस अफसरों के बीच हो चुका था। इस मामले में मुख्यमंत्री ने DGP और DGP ने बिलासपुर SP से रिपोर्ट मांगी है।

Scroll to Top