पति ने पत्नी का बसूले से काटा पैर, दूसरे मर्द के साथ बैठा देख गुस्से में पति ने घटना को दिया अंजाम, मामला दर्ज..

शेयर करें...

रायगढ़/ देवर को अपने पास बैठा कर शराब पिलाना एक महिला के लिए उस समय फजीहत बन गई जब शक्की पति ने धारदार बसूला से उसकी एक टांग को काटकर अलग कर दिया। दिल को दहला देने वाली यह वारदात घरघोड़ा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध धारा 326 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Join WhatsApp Group Click Here

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पूरी में रहने वाला रुसन मांझी मजदूरी करता है जो मंगलवार रात सब्जी लेकर घर आया तो देखा कि उसकी 21 वर्षीय पत्नी संतोषी शराब पी रहे पराये मर्द भुवन सिंह के पास बैठी है। संतोषी गांव के भुवन को अपना देवर मानती थी इसलिए वह उसे घर से भगा नहीं पाई। लेकिन पराए मर्द को घर के अंदर मदिरापान करते देख रोशन का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। जिसके बाद वह पत्नी को खरी-खोटी सुना अपनी भड़ास निकालने लगा।

पति पत्नी के बीच विवाद होते देख भुवन वहां से अपने घर गया तो घंटे भर बाद पति पत्नी खाना खाए मगर आपसी तकरार चलती रही। इस बीच अचानक गुस्से से तमतमआए रुसन ने आव देखा न ताव और घर में रखे धारदार बउसले को उठा लिया और पत्नी के बाएं पैर में बलपूर्वक ऐसे प्रहार किया कि उसका पैर शरीर से कटकर अलग हो गया। घटना के बाद पत्नी दर्द से कराहने लगी तब परिजन और पड़ोसियों की नींद खुली और वे मौके पर पहुंचे। तब घटना को देख उनके भी होश उड़ गए। फिर वाहन व्यवस्था कर घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां अभी उसकी हालत खतरे के बाहर है ।

Scroll to Top