नहीं रहे छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री डॉ शक्राजीत नायक, निजी हॉस्पिटल में ली उन्होंने अंतिम सांसें.. CM बघेल ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि…

शेयर करें...

रायपुर// पूर्व मंत्री डॉ शक्राजीत नायक का आज हार्ट अटैक से निधन हो गया है। वह 78 वर्ष के थे और उनका राजधानी के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

Join WhatsApp Group Click Here

रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने बताया कि उनके पिता शक्राजीत नायक एक माह पूर्व कोरोना संक्रमित हुए थे। इसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए राजधानी के बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें वेटिलेटर पर रखा गया था और ठीक होने के बाद वेटिंलेटर हटा लिया गया था। उन्होंने कोरोना को भी मात दे दी थी पर आज हार्ट अटैक आने से उनका निधन हो गया। अब उनका अंतिम संस्कार पैतृक गांव बरमकेला विकासखंड के ग्राम नावापली में किया जाएगा। वहीं बालाजी अस्पताल प्रबंधन ने पूर्व मंत्री के हार्ट अटैक से निधन की पुष्टि की है।

बता दें, डॉ शक्राजीत नायक रायगढ़ विधायक और पिछड़ा वर्ग विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष प्रकाश नायक के पिता थे। वही इनकी मौत पर मुख्यमंत्री बघेल ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है ।

डॉ नायक अजीत जोगी शासनकाल में मंत्री थे, और साल 2008 से लेकर 2013 तक रायगढ़ विधायक थे। उनके निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है वहीं उनके उनके समर्थको द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है।

Scroll to Top