दूल्हे के भाई की चाकू गोदकर हत्या, नाचने को लेकर कुछ युवकों से हुआ था विवाद..

शेयर करें...

दुर्ग/ बारात में आये दूल्हे के भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी है। मृतक युवक दूल्हे का चचेरा भाई था, जो गरियाबंद से जेवरा सिरसा बारात आया था। इस दौरान नाचने को लेकर कुछ युवकों से विवाद हुआ, उतने में 8 से 10 लड़कों ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी है। युवक का नाम हेमचंद यादव 24 वर्ष था।

Join WhatsApp Group Click Here

घटना दुर्ग के जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र के सिरसाखुर्द की है। बताया जा रहा हैं कि, बुधवार को गरियाबंद से एक बारात सिरसाखुर्द आयी थी। इस दौरान नाचने को लेकर मृतक हेमचंद यादव का वहां के युवकों से विवाद हो गया था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, बात हाथापाई तक आ पहुंची। इसके बाद बाराती पक्ष और गांव के लोगों ने एक दूसरे को समझाकर मामले को शांत करा दिया था। रात में विदाई के दौरान फिर से 8 से 10 युवक वहां पहुंचे और दुल्हे के पास खड़े हेमचंद से मारपीट करने लगे। इस बीच कुछ युवकों ने अपने साथ लाये चाकू से ताबाड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी।

हत्या की इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर दुर्ग पुलिस के आला अधिकारी रात में ही मौके पर पहुंचे थे, जिसके बाद कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया गया है। वही मृतक युवक के बारे में बताया जा रहा हैं, कि वो कोपरा का निवासी था और रायपुर के कुशाभाउ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहा था। फिलहाल पकड़े गये लोगांें से पूछताछ की जा रही हैै।

Scroll to Top