डॉक्टरों ने युवक की कर दी धुनाई, सर्पदंश से घायल को लेकर पहुंचे थे अस्पताल, डॉक्टर की अनुपस्थिति से शुरू हुआ था विवाद..

शेयर करें...

रायगढ़/ सोमवार की रात सर्पदंश से पीड़ित एक युवक को जब रायगढ़ मेडिकल कालेज में लाया गया तो वहां डॉक्टर के नहीं मिलने पर एक युवक की उपस्थित डॉक्टर से बहस हो गयी, इसके बाद डॉक्टर द्वारा मेडिकल कॉलेज से दूसरे डॉक्टर्स को बुला लिया गया और बहस करने वाले युवक की बेतहाशा पिटाई कर दी गई। इसके बाद अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ लेकिन इस मामले की रिपोर्ट किसी भी पक्ष द्वारा अबतक थाने में नहीं की गई है।

Join WhatsApp Group Click Here

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जूटमिल क्षेत्र के एक युवक बंटी सिंह को रात में सांप ने काट लिया था, उसे भर्ती कराने कुछ युवक अस्पताल पहुंचे तो वहां डॉक्टर नहीं मिल रहे थे। जब डॉक्टर्स मिले तो उसका इलाज शुरू हुआ। इतने में मोनू नामक एक युवक की डॉक्टर से बहस हो गई। डॉक्टर ने एक फ़ोन किया और देखते ही देखते 50 से अधिक जूनियर डाक्टर अस्पताल पहुंच गए और मोनू के साथ मारपीट शुरू कर दिए।

उक्त मामले में जब हमने संबंधित थाना प्रभारी नगर कोतवाल मनीष नागर से बात की तो उन्होंने ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में एक मरीज पक्ष के युवक और डॉक्टरों के बीच बहस के बाद मारपीट की घटना हुई है। घटना के बाद आज सुबह तक किसी भी पक्ष के लोग रिपोर्ट दर्ज कराने थाने नहीं आए हैं। जैसे ही रिपोर्ट दर्ज कराने कोई भी पक्ष के लोग आते हैं तो हम मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही करेंगे।

Scroll to Top