करेला और मिर्च के फसल के बीच युवक करता था गांजे की खेती, सरिया पुलिस ने दबिश देकर युवक को किया गिरफ्तार..

शेयर करें...

रायगढ़/ ओडिशा से सरिया के रास्ते गांजा तस्करी के बाद सरिया के सुरसी गांव में गांजे की खेती का मामला सामने आया है. बुधवार को पुलिस ने सूचना पर एक खेत पर दबिश देकर गांजे के 17 पौधों जब्त किए. करेला और मिर्च की फसल के बीच खेत में गांजे की खेती करने वाले युवक को गिरफ्तार किया गया है. 

Join WhatsApp Group Click Here

ओडिशा से सरिया, बरमकेला के रास्ते जिले और दूसरे प्रदेशों तक गांजे की तस्करी करने बदमाश आए दिन पकड़े जाते हैं. अब नशीले पदार्थ का उत्पादक किसान पकड़ा गया है. सरिया पुलिस को सुरसी में गरीब विशाल नाम के युवक द्वारा पड़ियातारा के खेत में करेला एवं मिर्ची के साथ अवैध रूप से गांजे की खेती करने की सूचना मिली थी. इस पर सरिया की प्रशिक्षु डीएसपी अंजू कुमारी ने पुलिस फोर्स के साथ सुरसी में रेड मारी. डीएसपी अंजू  ने बताया कि छापेमारी के दौरान 17 नग गांजा के बड़े पौधे बरामद किए गए हैं. जबकि कुछ छोटे पौधे खेत में ही नष्ट कराए गए हैं. पुलिस अब दूसरे संदिग्धों का भी पता लगा रही है.

आरोपी विशाल ने पुलिस को बताया कि वह खेत से ही आसपास के ग्रामीणों को हरा गांजा बेचता था. बरामद गांजा का वजन 15 किलो 200 ग्राम है. जिसकी कीमत 60 हजार 800 रुपए बताई गई है. युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

Scroll to Top