Murder : एक बार फिर नशे की लत ने लिया एक माँ की जान, नशा करने माँ ने पैसे नहीं दिए, तो बेटे ने कुल्हाड़ी से काट दिया सर.. बहन पर भी जानलेवा हमला..

शेयर करें...

मुंगेली/ शराब दुकानों को खुले 3 दिन ही हुआ और नशे की लत ने एक मासूम की जान ले ली, दरअसल पूरी घटना मुंगेली जिले की है जहाँ रामगोपाल तिवारी वार्ड में पंप ऑपरेटर धनीराम यादव का घर है, जिसका एक बेटा सोनू यादव आदतन नशेड़ी है। शराब के साथ वह अन्य नशे भी किया करता है। घर में बार-बार कहने के बाद भी वह कोई काम धंधा नहीं करता, उल्टे नशा करने के लिए घर वालों से ही पैसे मांगा करता था। गुरुवार को एक बार फिर वह नशा करने के लिए अपनी मां से पैसे मांग रहा था। इस पर मां सुनीता यादव ने पैसा देने से इनकार कर दिया, जिससे आग-बबूला होकर सोनू यादव ने घर में रखे कुल्हाड़ी से अपनी ही मां पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए। नशे के गुलाम सोनू यादव के सर पर इस कदर खून सवार था, कि उसने अपनी ही मां का सर धड़ से अलग कर दिया।

जब बीच बचाव के लिए उसकी बहन मधु यादव आई, तो सोनू ने उस पर भी टंगिये से ताबड़तोड़ हमले कर दिया जिससे उसके सर, चेहरे और कई जगहों पर सांघातिक चोटे आई और वह भी धराशाई हो गई । आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भारती करवाया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है..

घटना को अंजाम देने के बाद भी आरोपी सोनू यादव टंगिये को हाथ में लेकर मोहल्ले में घूमता रहा, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर सिटी कोतवाली की टीम पहुंच और मौके पर पुलिस पहुंची के काफी समझाइश के बाद सोनू यादव ने हथियार डाला। फ़िलहाल मुंगेली पुलिस की टीम ने आरोपी सोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

वही घटना मुंगेली के बीच बाजार में होने की वजह से पूरे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है, ऐसे में यह घटना छत्तीसगढ़ सरकार बड़ा सवालिया निशान खड़ा करता है क्युकी लॉकडाउन की वजह से शराब की बिक्री नहीं हो रही थी और जैसे ही प्रदेश में शराब बिक्री की अनुमति दी गई उसके तीसरे दिन ही मुंगेली में इसी नशे ने एक बेटे को अपनी माँ का कातिल बना दिया…

Scroll to Top