सावधान! वैक्सीनेशन के बाद युवक ने जमकर पी शराब, अस्पताल में तड़प-तड़प कर हुई मौत..

शेयर करें...

रायपुर/ राजधानी में वैक्सीन लगाने के बाद एक शख्स ने लापरवाही की हद पार कर दी। जिसकी वजह से उसकी मौत अस्पताल में तड़पकर हो गई। दरअसल शहर से लगे टेकारी गांव में एक शख्स ने टीका लगाने के बाद जमकर शराब का सेवन कर लिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Join WhatsApp Group Click Here

युवक को अंबेडकर में उपचार के लिए भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि की। डॉक्टरों का कहना है कि बहुत ज्यादा शराब पीने की वजह से उसकी मौत हो गई। बता दें कि जिस वायल से मरने वाले शख्स को टीका लगा था, उससे टीके लगवाने वाले बाकी सभी 9 लोग सुरक्षित हैं। उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई। सीएमओ दफ्तर की ओर से पूरे मामले की बारीकी से पड़ताल की गई।

दोस्तों ने किया मना लेकिन नहीं माना..

जानकारी के अनुसार टेकारी गांव में मृतक ने टीका लगावाया था। दोपहर में टीका लागने के बाद वह ठीक था। रातभर अच्छी नींद लेने के बाद सुबह जमकर शराब पी। मृतक के दोस्तों ने शराब नहीं पीने से रोका भी लेकिन वह नहीं माना और शराब पीने चला गया। दिनभर शराब के नशे में रहने के बाद देर शाम उसकी तबीयत खराब हो गई। इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

सीएमओ डॉ. मीरा बघेल के मुताबिक सेंटर पर वैक्सीन लगवाने वाले 13 सौ से अधिक लोगों में भी किसी भी शख्स को कोई साइड इफेक्ट नहीं निकला है। यहां तक कि इस शख्स के परिवार के सभी लोग उसी दिन टीका लगवाने के बाद सुरक्षित हैं। युवक की लारवाही के चलते मौत हुई है। वहीं जिस वायल से 9 लोगों को टीका लगाया गया वे सभी सुरक्षित है। किसी को कोई परेशानी नहीं हुई।

Scroll to Top