शिक्षक दंपत्ति की हत्या का मामला : चोरी की नियत से आरोपी ने बेरहमी से की थी दम्पत्ति हत्या, आरोपी ने सांप से बचाई थी जान, फिर भरोसे का फायदा उठाकर वारदात को दिया अंजाम..

शेयर करें...

धमतरी/ कुरूद में हुए डबल मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। आरोपी ने चोरी करने की नियत से शिक्षक दंपति की चाकू और पत्थर से हमला कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद आरोपी घर की आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात सहित नगदी लेकर फरार हो गया था। पकड़े गये आरोपी का नाम राहुल दिली हैं, जो थाना कुरूद क्षेत्र के ग्राम छाती का रहने वाला है।

Join WhatsApp Group Click Here

ये था पूरा मामला

शिक्षक तुलेश चंद्राकर अपनी पत्नी सुमित्रा और 2 बच्चों के साथ श्रीराम टाउन काॅलोनी कुरूद में अपने स्वंय के मकान में रहते थे। जहां 22 और 23 मई की दरम्यानी रात को किसी ने बडी बेरहमी के साथ दंपति को मौत के घाट उतार दिया था.23 मई की सुबह पति, पत्नी की लाश मकान के छत पर लहूलुहान हालत में मिला था। उनके दोनो बच्चे सुरक्षित थे।

ऐसे फंसा आरोपी

एसपी बीपी राजभानु ने बताया कि विवेचना क्रम में ज्ञात हुआ कि घटना के करीब 1 सप्ताह पूर्व मृतक तुलेस चंद्राकर के घर में सर्प घुसा था तब उसने विराट ढाबा में अपने मित्र को फोन करके सहयोग मांगा। जिस पर उसने ढाबा में काम करने वाले राहुल दिली को उसके घर भेजा था। तब राहुल दिली ने सांप को मारकर बाहर निकाला था। उक्त सूचना पर संदेह के आधार पर राहुल दिली को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गया। पूछताछ में वह घटना के संबंध में कुछ भी जानने से इंकार करता रहा, किंतु पृथक-पृथक किए गए पूछताछ में वह अलग अलग बात बताया जिसके कारण उस पर संदेह गहरा हुआ। घटना के दिन वह कहां था, किसके साथ था व अन्य पूछताछ करने पर अंततः वह टूट गया और चोरी करने की नीयत से शिक्षक दंपति की हत्या करना स्वीकार किया।

आरोपी ने भरोसे का फायदा उठाया, और चोरी की नीयत से हत्या कर दी

आवाज सुनकर तुलेश की पत्नी छत पहुंची, तो उसके साथ हुई हाथापाई के दौरान राहुल दिली ने चाकू से वार किया और सुमन चंद्राकर का सिर पत्थर में पटक दिया और वहीं पड़े फर्शी पत्थर से लगातार चेहरे पर प्रहार करता रहा तथा कलाई भी काट दिया, जिससे दोनों की मृत्यु हो गई। फिर नीचे कमरे में जाकर आलमारी से नकदी रकम एवं जेवर चोरी किया। घटना के दौरान गुमराह करने के लिए मृतक के मोबाइल से रात्रि करीबन 3:00 बजे अनजान नंबर पर कॉल करना भी बताया।

गहने और नगदी लेकर फरार हो गया आरोपी

घटना के बाद आरोपी नीचे कमरे में जाकर आलमारी से नकदी रकम और जेवर ले कर फरार हो गया। आरोपी के पास से पुलिस ने चाकू, कपड़े चांदी की 5 जोड़ी पायल, 1 नग पायल, 2 जोड़ी बच्चे की पायल,1 नग करधन, 9 नग बच्चों की चूड़ी, 2 अंगूठी सभी चांदी की एवं हौंडा साइन मोटरसाइकिल क्रमांक CG 05 K 3116 को बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपी राहुल दिली गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Scroll to Top