शर्मनाक : हैवान पिता पिछले 3 साल से अपनी 14 साल की बेटी से कर रहा था दुष्कर्म, किसी को बताने पर जान से मारने की देता था धमकी, पुलिस के गिरफ्त में आरोपी..

शेयर करें...

बलौदाबाजार/ एक हैवान पिता पिछले 3 साल से अपनी 14 साल की बेटी को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा था। जब सब्र का बांध टूटा, तो बेटी अपनी मां के साथ कसडोल थाने पहुंची. वहां अपने पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला सुनते ही तत्काल आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

Join WhatsApp Group Click Here

पुलिस अधीक्षक आई के एलेसेला ने बताया कि कसडोल थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई है. जिसमें मां ने अपने पति के खिलाफ बेटी का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. आरोपी पिता तीन वर्षों से अपने 14 वर्षीय बेटी के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था.

आखिर डरी सहमी मां-बेटी ने हिम्मत जुटाकर कसडोल थाने में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद 35 वर्षीय आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ पास्को एक्ट और लैंगिक अपराध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी जांजगीर जिले का रहने वाला है. लेकिन 3 साल से कसडोल में रहकर राजमिस्त्री का कार्य करता था. उसके 3 बच्चे है. ये बच्ची सबसे बड़ी थी.

Scroll to Top