शर्मनाक : बुजुर्ग महिला से रेप की नाकाम कोशिश के बाद युवक ने गला घोंट कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार..

शेयर करें...

रायपुर/ राजधानी में एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आयी है। यहां बुजुर्ग महिला से रेप करने में असफल 21 वर्षिय युवक ने महिला की गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला के पूत्र और बहू ने आरोपी को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले किया है। घटना अभनपुर थाना क्षेत्र की है।

Join WhatsApp Group Click Here

दरअसल ग्राम गिरोला में रहने वाली 65 वर्षिय बुजुर्ग महिला अपने बेटा बहु के साथ रहती थी। रविवार की रात सभी खाना खाकर सोने के लिए अपने अपने कमरे मे चले गये थे। रात साढ़े 10 बजे के आसपास मृतिका महिला के कमरे से बर्तन गिरने की आवाज आयी। इतने में महिला का बेटा और बहू उठे और अपनी मां के कमरे के पास पहुचे तो कमरे का दरवाज अंदर से बंद था और अंदर से लाइट भी चालू थी। जिसके बाद महिला का बेटा अपनी पत्नी के साथ मिलकर दरवाजा खोलने का प्रयास करने लगा। काफी देर तक दरवाजा अंदर से नहीं खुला तो कंमरे में लगी खिड़की से झांककर देखा तो कमरे में पड़ोसी सागर छूपा हुआ था।

आरोपी मृतिका महिला के बेटे को देखकर दरवाजा खोलकर भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान महिला के बेटे और बहू ने उसे पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद इसकी सूचना गांव के कोटवार और अभनपुर थाने में दी गयी। पुलिस ने आरोपी सागर को गिरफतार कर उसके खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही आरोपी ने दुष्कर्म और हत्या की बात कबूल कर लिया है।

वहीं इस मामले में अभनपुर पुलिस ने बताया कि, आरोपी सागर रेप करने की नियत से बुजूर्ग महिला के घर पर रात में घूसा था। इस दौरान दुष्कर्म करने में असफल होने पर महिला के ही बलाउज से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। आरेापी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Scroll to Top