चोरी की बाइक बेचने के फिराक में था युवक, कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा, चोरी की तीन बाइक बरामद..

शेयर करें...

रायगढ़/ कोतवाली पुलिस ने एक बाइक चोर पकड़ने में सफलता अर्जित की है। जिससे चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपी मार्शल यादव पिता धर्म सिंह यादव उम्र 22 वर्ष निवासी मिट्ठू मुड़ा राजीव गांधी नगर चौकी जूट मिल का है। जिसके विरुद्धधारा 41(1+4)CrPC/379 IPC के तहत कार्रवाई कर आरोपी को रिमांड पर भेजा गया है ।

Join WhatsApp Group Click Here

कल कोतवाली पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को रेलवे स्टेशन के पास चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में ग्राहक ढूंढते हुए संदिग्ध हालत में चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया । पूछताछ में व्यक्ति अपना नाम मार्शल यादव जूटमिल का रहने वाला बताया जिसके पास मोटरसाइकिल सीडी डीलक्स सफेद रंग नंबर CG11-CA-1410 मिला जिसके स्वामित्व के संबंध में कागजात दिखाए जाने को कहने पर मार्शल यादव कोई कागज नहीं होना बताया कड़ाई से पूछताछ करने पर दो और मोटरसाइकिल जूटमिल क्षेत्र से चोरी कर घर में छिपाकर रखना बताया ।

आरोपी मार्शल यादव के बताने पर उसके घर जाकर कोतवाली स्टाफ द्वारा दो मोटरसाइकिल (1) एक बिना नंबर काला रंग सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल (2) एक बिना नंबर पल्सर काला नीला रंग का जप्त किया गया है जो निसंदेह चोरी की है, आरोपी से जप्त 03 नग मोटरसाइकिल कीमती 1,55,000 रु का जप्त की गई है।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक मनीष नागर, प्रधान आरक्षक श्याम देव साहू आरक्षक हेम कुमार सोन, मनोज पटनायक, लखेश्वर पुरसेठ की महत्वपूर्ण भूमिका रही है ।

Scroll to Top