खबर का हुआ असर: गौसेवा आयोग के अध्यक्ष पहुचे मुंगेली, मवेशियों में आई अज्ञात बीमारी का लिया जायजा, RJ 24 न्यूज ने प्रमुखता से किया था खबर को प्रकाशित..

शेयर करें...

मुंगेली/ RJ 24 न्यूज़ के खबर का व्यापक असर हुआ है. कुछ दिनो पहले हमने ‘हजारो मवेशी आए अज्ञात बीमारी की चपेट में, किसानों में मचा हड़कंप, स्टाफ की कमी से जूझता पशुविभाग, बीमारी के इलाज हेतु किसानों की प्रशासन की ओर टिकी निगाहें’ शीर्षक वाली खबर को प्रमुखता से दिखाया था. जिसमे हमने इस अज्ञात बीमारी के बारे में जिला प्रशासन सहित आम लोगो को भी बताया था.

Join WhatsApp Group Click Here

वही इस खबर का व्यापक असर हुआ है क्योंकि खबर के प्रकाशन के बाद सूचना मिलने पर प्रदेश के गौसेवा आयोग के अध्यक्ष महंतराम सुन्दरदास इसका जायजा लेने मुगेली जिला पहुचे हुए थे. इस दौरान उन्होंने लोरमी क्षेत्र पहुच पशुओं में होने अज्ञात बीमारी का जायजा लिया. साथ ही जिले में विभिन्न विभिन्न गौशालाओ का भी निरीक्षण किया.


वही लोरमी भ्रमण के दौरान उन्होंने पशुओं में हुई इस संक्रमण के बारे में और पशु विभाग में व्याप्त समस्या से प्रदेश के मुखिया भुपेश बघेल को अवगत करवाने का आश्वासन दिया. साथ ही पशुओं मे व्याप्त संक्रमण के इलाज हेतु जल्द से जल्द उपाय करने की भी बात उन्होंने कही..

Scroll to Top