ईंट से पीट-पीट कर अधेड़ को किया अधमरा, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

शेयर करें...

मुंगेली// जिले के लोरमी थाना अंतर्गत ग्राम गोडखाम्ही में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया है। जिसमे आरोपी युवक युवराज राजपूत द्वारा ईंट से पीट-पीट कर एक अधेड़ को अधमरा कर दिया गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते दौरान पीड़ित साधराम साहू की मौत हो गई। वहीं इस मामले पर लोरमी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Join WhatsApp Group Click Here

क्या है पूरा मामला…

दरअसल पूरा मामला ग्राम का है जहाँ शनिवार की शाम करीब 6 बजे आरोपी युवक युवराज राजपूत के द्वारा एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की ईंट से पीट पीटकर अधमरा करके छोड़ दिया गया जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लोरमी थाना अंतर्गत ग्राम सारधा का रहने वाला आरोपी युवराज सिंह और मृतक सदाराम साहू के बीच करीब एक वर्ष पूर्व मारपीट की घटना हुई थी। जिसकी आरोपी युवक के द्वारा मृतक सदाराम साहू के खिलाफ लोरमी थाना में शिकायत दर्ज कराई गई। मगर शिकायत दर्ज होने के एक साल बाद भी सदाराम साहू की गिरफ्तारी नही हुई थी जिसको लेकर आरोपी युवक के मन मे बदले की भावना पनपी रही थी। वही आरोपी युवक कल शाम जब पेट्रोल लेने पेट्रोल पंप पहुँचा था वहीं आरोपी और मृतक की मुलाकात हुई जिसके बाद आरोपी के द्वारा मृतक को मारने के लिए दौड़ाया गया। मृतक अपनी जान बचाने के लिए गोडखाम्ही के राईसमिल की ओर भागा लेकिन आरोपी के द्वारा पकड़ कर बेरहमी से उसकी पिटाई शुरू कर दी गयी जिससे वह अधमरा हो गया। वही आरोपी युवक ने मृतक को अधमरा छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया। सूचना मिने पर जब परिजन घटनास्थल पहुँचकर मृतक को अस्पताल ले जा रहे थे जहाँ उसकी रास्ते मे ही मौत हो गयी।

घटना की सूचना मिलने पर लोरमी थाना की टीम मौके पर पहुची वही घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक डी आर आँचला भी घटनास्थल पहुँचे जहाँ उन्होंने घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने साक्ष्य के आधार पर घटना के प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ भी की।

वही इस मामले पर लोरमी थाना प्रभारी प्रमोद डड़सेना के द्वारा तत्परता दिखाते हुए तत्काल घटना स्थल से आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई और सारधा रवाना किया गया। जहां आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

Scroll to Top