इंसानियत को शर्मशार करने की घटना : 5 साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने किया दुष्कर्म..

शेयर करें...

रायगढ़// जिले के जूटमिल पुलिस चौकी अंतर्गत एक 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले पर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को पकड़ लिया। यह घटना शनिवार को हुई जिसके बाद बच्ची ने अपने घर वालो को पड़ोस में ही रहने वाले के बारे में बताया। परिजन पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे और फौरन आरोपी को मोहल्ले से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

Join WhatsApp Group Click Here

जूटमिल क्षेत्र में रहने वाले शंकर चौहान (25 ) को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। आरोपी शंकर शादी-पार्टी के कार्यक्रम में वेटर का काम करता है। नाबालिग के घरवालों से उसकी जान पहचान थी। वो अक्सर बच्ची के घर आया-जाया करता था। शनिवार की शाम शंकर बच्ची के घर आया था। घर वाले शंकर के साथ बाजार जाने वाले थे, वो तैयार होने अपने घर गया तो भरोसे में आकर परिवार ने बच्ची को शंकर के साथ भेज दिया। आरोपी बच्ची को अपने साथ घर ले गया। इसके बाद उसके साथ गलत हरकत की।

वो बच्ची को धकमा रहा था। बच्ची ने भागने की कोशिश की मगर आरोपी ने उसे जाने नहीं दिया। बाद में उसे घर के करीब छोड़कर भाग गया। बच्ची ने अपने घर वालों को शंकर की हरकत के बारे में बताया। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो दुष्कर्म और पाक्सो की धारा के तहत केस दर्ज कर लिया गया। बच्ची को अब जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। रविवार देर शाम डॉक्टरों की टीम उसकी जांच करेगी। फिलहाल एक या दो दिनों के लिए बच्ची को डॉक्टर्स की निगरानी में ही रखा जाएगा।

Scroll to Top