श्री राम केयर हॉस्पिटल गैंगरेप मामले में आया दिलचस्प मोड़, 2 लाख लेकर रफा दफा करने वाला ऑडियो हो रहा वायरल..

शेयर करें...

बिलासपुर/ श्री राम केयर हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती छात्रा के साथ गैंग रेप होने के आरोप पर पुलिस द्वारा केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है। वहीं दिन-ब-दिन इस केस में नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं। इन दिनों एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीड़िता के पिता द्वारा रुपए लेकर केस को रफा-दफा करने दबाव बनाने का आरोप लगया जा रहा है।

कथित वायरल ऑडियो के अनुसार पीड़िता के पिता ऑडियो में बता रहा है कि वह बिलासपुर के मंगला में अपने ससुराल में बेटी के साथ रह रहै है। इसी दौरान दो लोग उसके पास आये जिनमे से एक वकील जैसे दिख रहा था और एक व्यक्ति ने सफेद कपड़े पहन रखे था।उन्होंने पहले तो पीड़िता के तबियत के बारे में जानकारी ली जिसके बाद श्रीराम केअर में खर्च हुए रुपयों को वापिस करने की बात करने लगे। लेकिन उन्होंने शर्त रखी कि बदले में वो केस को वापिस लेंगे। वही जब छात्रा के पिता ने इस आफर से इनकार किया तो उन्होंने 2 लाख रुपये लेकर केस वापिस लेंने की बात कही और वापिस चलते बने।

सोशल मीडिया में वायरल ऑडियो से पैसे लेकर केस वापिस लेने की खबर पर पुलिस की टीम पीड़िता के घर शनिवार को बयान लेने पहुची और पीड़िता का हालचजाना जानते छानबीन किया। इस दौरान पाया कि छात्रा पूरी तरह स्वस्थ्य है और आरोपितों को पहचानने को तैयार है। हालांकि कथित ऑडियो के बारे में कोई जानकारी उनके द्वारा पुलिस को नही दिया गया है।

बता दे कि श्री राम केयर में इलाज के लिए भर्ती युवती के साथ गैंगरेप का मामला गहराते जा रहा है। पीड़िता द्वारा अब तक आरोपितों की पहचान नही की जा सकी है इसी दौरान वायरल ऑडियो से यह केस और भी दिलचस्प मोड़ पर आ गयी है। अब देखने वाली बात होगी कि पीड़िता की मदद से पुलिस द्वारा इस केस को जल्द ही सुलझाया जाता है या फिर इस केस में कई दिलचस्प मोड़ आते रहते है।

Scroll to Top