रायपुर : राज्यपाल से मुस्लिम समाज के प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर ईद की शुभकामनाएं दी..

शेयर करें...

राज्यपाल ने भी उन्हें ईद की शुभकामनाएं दी

रायपुर/ राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से आज राजभवन में ईद-उल-फितर के अवसर पर छत्तीसगढ़ राज्य वफ्फ बोर्ड के अध्यक् सलाम रिजवी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर ईद की शुभकामनाएं दी। राज्यपाल ने भी प्रतिनिधिमण्डल को ईद की शुभकामनाएं दी।

Join WhatsApp Group Click Here

राज्यपाल ने कहा कि ईद का पर्व सभी के जीवन में खुशियां एवं भाई-चारे लेकर आएगा तथा अमन-चैन, सौहार्द्र और एकता का संदेश देगा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सदैव शांति का टापू रहा है। यहां ऐसी ही सद्भावना बनी रहे और सदैव प्रगति की राह में आगे बढ़ता रहे।

राज्यपाल ने कहा कि केन्द्र शासन एवं राज्य शासन द्वारा अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है, उनकी जानकारी समाज को दें और आगे बढ़कर कर उसका लाभ उठाएं।

सुश्री उइके ने कहा कि इस समय पूरे देश-प्रदेश में कोरोना का संकट छाया हुआ है। यह बड़ी खुशी की बात है कि हम सारे धर्म-सम्प्रदाय और समाज के लोग मिलकर इस कोरोना संकट का सामना कर रहे हैं और हरसंभव सहयोग प्रदान कर रहे हैं। इसी का परिणाम है कि अन्य देशों की तुलना में भारत में मृत्यु दर कम है और मैं आशा करती हूं कि आने वाले समय में हम कोरोना संक्रमण से जल्द मुक्त होंगे।

इस अवसर पर वफ्फ बोर्ड के सदस्य सैयद फैसल रिजवी, मो. ताहिर उपस्थित थे।

Scroll to Top