रायगढ़ : सरिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो अलग अलग मामलो में 170 लीटर महुआ शराब के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार..

शेयर करें...

रायगढ़// सरिया थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा की अगुवाई में पुलिस की टीम ने दो अलग अलग मामलो में 170 लीटर महुआ शराब के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उक्त परिवहन कार्य मे प्रयुक्त 2 बाइक को भी जब्त किया गया है।

Join WhatsApp Group Click Here

दरअसल कल शाम सरिया थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि बड़ी मात्रा में ओडिशा से शराब की खेप आने वाली है। जिसके बाद थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा द्वारा सक्रियता दिखाते हुए थाना स्टाफ को भेज ओडिशा की ओर जाने वाली सभी ग्रामीण सीमा पर नाकाबंदी की गई। इसी बीच तैनात थाना की टीम द्वारा शाम लगभग 7 बजे ग्राम अमुर्रा के पास प्लेटिना बाइक पर परिवहन की जा रही 70 लीटर महुआ शराब के साथ 2 युवकों को धर दबोचा गया। इस मामले में पकड़ाए दोनो आरोपियो को ग्राम चिचोली, जिला बरगढ़, ओडिशा का होना पाया गया।

इसी के साथ ही इससे पहले भी शाम करीब 6 बजे खैरगढ़ी बेहरापाली मार्ग पर तैनात दूसरी टीम द्वारा 1 युवक को बाइक पर परिवहन करते 100 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया, जो ग्राम चिचोली, जिला बरगढ़, ओडिशा का रहने वाला है।

इन दोनो मामलों में कुल 170 लीटर महुआ शराब के साथ 3 आरोपी और 2 बाइक को जब्त करने की कार्रवाई की गई है और आरोपियों पर धारा 34(2), 59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है ।

Scroll to Top