युवक का अपहरण कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर 30 लाख रुपयों की करने लगे मांग, 3 आरोपियो को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 फरार..

शेयर करें...

राजनादगांव/ अपहरण कर 30 लाख रुपए मांगने और शराब पिलाकर नग्न अवस्था मे वीडियो बनाने वाले तीन आरोपियों को सोमनी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में दो आरोपी फरार है, जिसकी पतासाजी में पुलिस जुटी हुई है.

Join WhatsApp Group Click Here

दरअसल, ग्राम धनोरा जिला दुर्ग निवासी झुमुक लाल साहू ने 9 जुलाई को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 5 जुलाई को ग्राम अंजोरा दुर्ग निवासी सोमेश वैष्णव ने पुराना देनदारी के रकम को वापस करने के लिए शासकीय अस्पताल सोमनी के पास बुलाया था, जहां वह सुबह करीब 10 बजे पहुंचा तो सोमेश वैष्णव अपने चार साथियों के साथ जो सभी मास्क पहनकर चेहरे को ढके हुए थे. सफेद रंग की स्वीट कार में थे, आरोपियों के द्वारा प्राथी के मोटरसाइकिल को सोमेश वैष्णव द्वारा जबरदस्ती छीन लिया गया और उसके साथ में आए अन्य 4 लड़कों ने जोर जबरदस्ती कर स्विफ्ट कार में बैठा लिया. आरोपियों ने कार में प्रार्थी के मोबाइल पर्स में रखे 15 हजार नकद, एटीएम कार्ड, सोने की अंगूठी व चैन को जबरदस्ती छीन कर अपने पास रख लिये.

एक आरोपी ने धमकी दी कि 30 लाख नहीं दोगे तो मार कर फेंक देंगे, जिस पर प्रार्थी अपने दोस्त के माध्यम से पैसे की व्यवस्था करने लगा. प्रार्थी द्वारा पैसे की व्यवस्था नहीं होने पर सोमेश वैष्णव और उसके चार अन्य साथियों ने जबरदस्ती शराब पिलाकर नग्न अवस्था में उसकी वीडियो बना लिया.

इस मामले में सोमनी पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में सोमनी थाना साइबर सेल की संयुक्त टीम गठित कर आरोपियों की पतासाजी करने के लिए अलग-अलग क्षेत्र में रवाना किया गया था. पतासाजी के दौरान पुलिस ने आरोपी सोमेश वैष्णव ग्राम अंजोरा दुर्गा पारा दुर्ग को उसके भिलाई स्थित ठिकाने से गिरफ्तार कर पूछताछ किया गया. आरोपी ने पूछताछ में घटना में योगेश देवांगन निवासी ग्राम बोरी, ओम प्रकाश यादव निवासी ग्राम मोहारा, इन्दल यादव निवासी रामनगर राजनादगांव एवं शिव ताम्रकार निवासी बोरी की सलिप्तता स्वीकार किया है. सोमनी पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है और फरार दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Scroll to Top