मुंगेली सहित प्रदेश के इन 9 जिलों में किया जाएगा लॉकडाउन, इस एक जिले में होगा 15 दिनों का लॉक डाउन, देखिए पूरी जानकारी..

शेयर करें...

रायपुर/ राजधानी रायपुर में 22 से 28 जुलाई तक का लॉकडाउन रहेगा. इसके लिए कलेक्टर ने प्रेस कांन्फ्रेंस करके पूरी जानकारी दी, इस दौरान सिर्फ फल सब्जी और दूध की दुकानों को ही अनुमति मिलेगी. किराना दुकानें भी बंद रहेगी, लॉकडाउन में बहुत सख्ती रखी जाएगी.

Join WhatsApp Group Click Here

कोरबा जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कोरबा कलेक्टर ने नगर निगम सीमा में लॉकडाउन का निर्देश जारी किया है. लॉकडाउन की अवधि 22 जुलाई से 28 जुलाई रात 12 बजे तक होगी. अति आवश्यक सेवाओं के लिए सुबह 6 से 10 बजे तक का समय तय किया गया है.

मुंगेली जिले में 22 जुलाई से 28 जुलाई रात 12 बजे तक लॉकडाउन रहेगा. मुंगेली,लोरमी,पथरिया तीनों विकासखंड में लॉकडाउन प्रभावी. कलेक्टर पी.एस.एल्मा ने आदेश जारी किया है. अंबिकापुर में लॉकडाउन 22 जुलाई की रात 12 बजे से 29 जुलाई 2020 की रात 12 बजे तक रहेगा.

बिलासपुर में 23 जुलाई से 31 जुलाई तक बिलासपुर नगर निगम, बिल्हा और बोदरी नगर पंचायत में रहेगा लॉकडाउन. दुर्ग जिले में 23 से 29 जुलाई तक लॉक डाउन लागू रहेगा. राजनांदगांव में 23 जुलाई की रात 12 बजे से 29 जुलाई की रात बजे तक लॉकडाउन रहेगा. आवश्यक वस्तुओं की दुकानें सुबह 6 से 10 बजे तक ही खुली रहेंगी. जांजगीर चापां जिले के 15 नगरीय क्षेत्रों में 24 जुलाई से लॉकडाउन लगाने की घोषणा की गई है, ये लॉकडाउन 7 दिनों तक यानि 30 जुलाई तक लागू रहेगा. जिला कलेक्टर ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं.

बेमेतरा जिला रेड जोन में है. बेमेतरा जिले में 21 जुलाई से 4 अगस्त तक लॉकडाउन रहेगा और 8 बजे से 4 बजे तक ही दुकानें खुलेंगी. आवश्यक वस्तुओं जैसे किराना फल सब्जी दूध मेडिकल स्टोर को छोड़कर सभी दुकानें पूर्णता बंद रहेंगी. बेमेतरा जिला नेशनल हाईवे जिला है इसलिए किसी प्रकार से जिले को सील नहीं किया जा रहा है लोगों की नेशनल हाईवे स्टेट हाईवे में आवाजाही रहेगी. निर्माण से संबंधित सभी कार्य जारी रहेंगे किसानों को भी किसी प्रकार से नहीं रोका जाएगा, साथ ही दिशा निर्देश का पालन करना अनिवार्य होगा.

Scroll to Top