मुंगेली पंडरिया रोड में राहगीरों के लिए मंडरा रहा खतरा, बड़े बड़े गड्ढो में रोज हो रहे हादसे, प्रशासन मौन…

शेयर करें...

मुंगेली/ कोरोना वायरस के दौरान बस की सेवाये बन्द है ऐसे मे आम आदमी अपने जरुरी कार्य हेतु निजी वाहनो का प्रयोग कर एक स्थान से दूसरे स्थान जा रहा है ऐसे मे मुंगेली से पण्डरिया जाने वाला मार्ग सभी वाहनो के लिये अत्यंत खतरनाक साबित हो‌‌ रहा है ।

दरअसल शक्ति माई मंदिर के आगे व झगरट्टा के पहले मार्ग मे इतने बड़े बड़े गढ्ढे है कि उनका बरसात के पहले दुरुस्तीकरण होना परम आवश्य था मगर ऐसा किया नही गया और उसमे हाल मे बरसात का पानी भर जाने से वह गढ्ढे वाहन चालको को दिखते नही है जिससे वाहन चालक उन गढ्ढो की चपेट मे आ जाते है व रोजाना कोई न कोई वाहन दुर्घटना से ग्रस्त हो जाता है।

बता दें कि दो तीन रोज पहले उन्ही गढ्ढे मे महामाई मंदिर के पुजारी जी का कंधा टूट गया तो वही गोलबाजार निवासी प्रसन्न चोपड़ा बाल बाल बचे इतना ही नही एक ट्रेक्टर भी इसी गड्ढे में पलट गया और न जाने कितने ही हादसे रोज हो रहे है। ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या प्रशासन उन गढ्ढो से किसी के दर्दनाक मौत होने की प्रतिक्षा कर‌ रही है ? समय रहते इन गढ्ढो को भरा जाना अति आवश्यक है नही तो इससे आम नागरिको के जान माल‌ की हानि होने का खतरा बना ही रहेगा।

Scroll to Top