मुंगेली : एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय बंधवा में प्रवेश के लिए परीक्षा 15 जुलाई को आयोजित, 26 जून तक आवेदन आमंत्रित…

शेयर करें...

मुंगेली// जिले में स्थित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय में वर्ष 2021-22 में कक्षा छठवीं में प्रवेश के लिए चयन परीक्षा का आयोजन कर प्रावीण्यता के आधार पर 30 बालक एवं 30 बालिका (कुल 60) विद्यार्थियों को प्रवेश दिया जाना है। इसके लिए निर्धारित प्रपत्र में पात्र विद्यार्थियों से आवेदन 26 जून तक आमंत्रित किए गए हैं।

Join WhatsApp Group Click Here

सहायक आयुक्त आदिवासी विकास ने बताया की इसमें प्रवेश के लिए परीक्षा का आयोजन आगामी 15 जुलाई को एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय बंधवा लोरमी में प्रातः 10:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक किया जाना प्रस्तावित है उन्होंने बताया कि परीक्षा में शामिल होने के लिए विद्यार्थी की आयु एक जुलाई 2021 की स्थिति में 10 से 13 वर्ष के बीच होनी चाहिए तथा उसे छत्तीसगढ़ राज्य का मूल निवासी व अनुसूचित जनजाति वर्ग का होना अनिवार्य है। परीक्षार्थी को कक्षा पांचवीं उत्तीर्ण होना आवश्यक है। प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए विद्यार्थी आवेदन पत्र एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय बंधवा
लोरमी में 15 जून 2021 से 16 जून 2021 तक कार्यालयीन समय में जमा कर पावती प्राप्त कर सकते है एवम इसके अतिरिक्त विभागीय वेबसाइट www.tribal.cg.gov.in से डाउनलोड कर प्राप्त कर सकते है।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए कलेक्टोरेट स्थित कार्यालय सहायक आयुक्त आदिवासी विकास अथवा एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय बंधवा विकासखण्ड लोरमी में सम्पर्क किया जा सकता है।

Scroll to Top