बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच छत्तीसगढ़ के लिए राहत भरी खबर, 5 में से 2 को किया डिस्चार्ज..

शेयर करें...

रायपुर/कोरोना महामारी के बीच छत्तीसगढ़ के लिए राहत भरी खबर निकलकर सामने आई है. रायपुर एम्स अस्पताल में भर्ती दो और कोरोना मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है. प्रदेश में अब एक्टिव पॉजिटिव मरीजों की संख्या सिर्फ 3 ही बची है. ठीक होने वाले दोनों मरीज कटघोरा के है. जिसमें वह महिला भी शामिल है, जिसकी 22 महीने और 3 साल की बच्ची थी. बच्चों को कई इन्फ़ेक्शन नहीं हुआ..

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि कटघोरा निवासी 2 अन्य मरीज आज AIIMS द्वारा डिस्चार्ज कर दिए जाएंगे. अब छत्तीसगढ़ में एक्टिव केस की संख्या 3 है. हमारे नर्सिंग ऑफिसर सहित सभी 3 लोगों की हालत स्थिर है. आशा है सभी जल्द स्वस्थ होकर घर वापस लौटेंगे.

बता दें की वर्त्तमान में कोरोना वायरस पूरे विश्व मे कोहराम मचा रहा है जिससे भारत भी अछूता नही है, देश के कई राज्यों में कोरोना तेजी से पांव पसार ने लगा था जिसमे खास कर गुजरात और महाराष्ट्र में कोरोना के संक्रमितों की संख्या ज़्यदा है. जिससे निपटने स्वास्थ्य विभाग एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है। इसी तरह छत्तीसगढ़ में भी कोरोना की दस्तक के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिरकारी हाई अलर्ट में थे और दिन रात एक कर कोरोना संक्रमितों का इलाज कर रहे थे जिसके फल स्वरूप प्रदेश में 37 कोरोना संक्रमितों की संख्या में गिरावट आने लगी वही आज एम्स रायपुर से 2 और मरीजों को डिसचार्ज कर दिया गया है

आईजी दीपांशु काबरा ने भी ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है।

Scroll to Top