बड़ी खबर: श्रीराम केयर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती छात्रा के साथ गैंग रेप का मामला, पीडिता ने 2 आरोपियों को पहचाना, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

शेयर करें...

बिलासपुर/ श्रीराम केयर में इलाज के लिए भर्ती छात्रा से गैंग रेप के मामले में अंततः पीडिता ने आज दो आरोपियों की पहचान कर ली है. आरोपी श्रीराम केयर अस्पताल के ही वार्ड बॉय है जिन्होंने बीमार छात्रा के साथ यह घिनौना काम किया है. आपको बता दे कि यह पूरा मामला बिलासपुर के श्रीराम केयर अस्पताल का है, जहां पर दो वार्ड ब्वाय ने बीमार छात्रा के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया था. और अपने साथ हुए दुराचार को बताने के लिए पीड़ित छात्रा को कागज-पेन का सहारा लेना पड़ा था. इन हैवानों की वजह से छात्रा वेंटीलेटर पर जा पहुंची थी.

पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता के बयान के आधार पर पड़ताल शुरू की आज दोनों आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया और पीड़िता के सामने खड़े किया, तो उसने दोनों की शिनाख्त कर ली, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.


मौत से जूझ रहे बीमार मरीज हॉस्पिटल को मंदिर और डाक्टर को भगवान् का रूप समझते है. लेकिन बिलासपुर के श्रीराम केयर अस्पताल में हुए मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना ने अस्पताल प्रबंधन की सुरक्षा की पोल खोल दी है. आज एक पीड़ित छात्रा ने हिम्मत दिखा कर अपने साथ हुए इस दरिंदगी को कानून की मदद से सामने लाकर उनको गिरफ्तार करवा दिया. लेकिन इस मामले के पहले भी श्रीराम केयर हॉस्पिटल में क्या कुछ होता रहा होगा यह एक जांच का विषय बन चूका है.

Scroll to Top