बड़ी खबर : दो अलग अलग मामलो में महज 12 घंटे के भीतर 3 लोगो ने लगाई फांसी, हत्या या आत्महत्या पुलिस कर रही जांच..

शेयर करें...

रायगढ़// सारंगढ़ क्षेत्र से दो बड़ी खबर निकल कर आ रही है। जिसके मुताबिक एक ही गांव के एक दम्पती परिवार और एक 16 वर्ष के बालक की फांसी पर लटकी हुई लाश मिली है। सोचने वाली बात यह है कि दोनों ही मामले एक ही गांव हिर्री का है। वही एक ही दिन में हिर्री गांव में 03 लोगों की फांसी के फंदे पर झूलती हुई लाश मिलने से गांव में दहशत का माहौल है और पूरे जिले में इन दोनों घटनाओं की बात आग की तरह फैल चुकी है। फिलहाल मौत की कारणों की पुष्टि के लिए पुलिस जांच में जुट गई हैं।

गांव वालों से मिली जकनकारी के मुताबिक गांव में एक नवदम्पत्ति पति पत्नी की लाश घर के म्यार पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली है। बताया जा रहा है कि ये दोनों दम्पती एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और अपने प्यार को अंजाम देने के लिए डेढ़ वर्ष पूर्व वैवाहिक गठबंधन में बंधकर अपना जीवनयापन कर रहे थे। अपने प्यार का सुखद परिणाम हासिल कर चुके इस दम्पती ने आत्महत्या किया है या नहीं इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। मृत दंपत्ति में पति का नाम संजू जोल्हे और पत्नी का दिव्या जोल्हे बताया जा रहा है।

वहीं दूसरे मामला भी हिर्री गांव की ही है। बता दे कि पहले घटना के घटित होने की खबर ठंडी भी नहीं हुई थी की 12 घण्टों के अंतराल में ही एक 16 साल के युवक बबलु कुर्रे की गांव के तालाब के पास एक पीपल के पेड़ में फांसी पर लटकी हुई लाश मिली। बबलू की लाश देखकर पूरे गांव में सनसनी मचा गयी है।

बहरहाल दोनों ही मामलों में सारंगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोनों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतज़ार कर रही है। वही इन दोनो मामलो में सारंगढ़ थाना प्रभारी आशीष वासनिक द्वारा प्रथम दृष्टया आत्महत्या होने की आशंका जताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि दोनों मामले हत्या के है या आत्महत्या के..?

Scroll to Top