ब्रेकिंग न्यूज़ : कोरोना से एक और महिला की हुई एम्स में मौत, प्रदेश में कोरोना से मौत का यह तीसरा मामला, लॉकडाउन के बाद से घर से नही निकली थी मृतका..

शेयर करें...

रायपुर// चरोदा दादर रोड मे न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाली एक उम्रदराज महिला की मौत के बाद लिए गए सेम्पल की जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। महिला की तबियत खराब होने के चलते रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां महिला की स्थिति गंभीर होने पर मंगलवार दोपहर उसे एम्स रेफर किया गया था। एम्स पहुंचने तक महिला की मौत हो चुकी थी, जिसके कोरोना जांच के लिए सेम्पल लेकर शव को सुरक्षित रखवा दिया गया था। देर रात जब जांच रिपोर्ट आई तो सबके होश फाख्ता हो गए क्योंकि महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं बता दे कि जिस वृद्ध महिला में मौत के बाद कोरोना संक्रमण होना पाया गया है, वह पूरे लॉकडाउन में घर पर ही थी और उस घर में बाहर से भी कोई आया नहीं। इतना ही नहीं मृतका का पोता भी लॉकडाउन के दौरान वर्क फ्राम होम पर है। बावजूद इसके मृत वृद्धा में कोरोना संक्रमण पाए जाने से प्रशानिक अमला में खलबली मच गई है और महिला के संक्रमित होने की असल वजह पता करने में काफी दिक्कतों कक सामना करना पड़ेगा।

फिलहाल जिला मुख्यालय से पहुंची जिम्मेदार अधिकारियों की टीम ने नगर निगम और पुलिस बल के साथ हाउसिंग बोर्ड कालोनी चरोदा को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर अपने घेरे में ले लिया है। वहीं भिलाई – चरोदा निगम क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का यह पहला मामला है।

Scroll to Top