बाइक और ट्रक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, बाइक के उड़े परखच्चे, बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल..

शेयर करें...

रायगढ़/ यह घटना जिले के तमनार थाना क्षेत्र की है, जहां पाता गांव के बांधा तालाब के पास ट्रक और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर हुई है, ट्रक ने मोटरसाइकिल को अपने चपट में ले लिया है जहां मोटरसाइकिल के परखच्चे उड गए हैं ,और मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों को गंभीर चोट आई है । वही मौके से ट्रक ड्राइवर ट्रक छोडकर फरार हो गया।

Join WhatsApp Group Click Here

ग्रामीणों ने ग्रामीणों की माने तो दोनो व्यक्ति घटनास्थल से दो किलोमिटर दुर गांव रेंगाव के रहनें वाले हैं ,घायलों के नाम दयासागर पैंकरा व जयलाल राठिया है , ग्रामीणों ने 112 की सहायता से घायलों को अनार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा दिया है।

ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण लोग तत्काल एक दूसरे की सहायता में जुट जाते हैं जहां घटना के पश्चात ही राहगीरों ने डायल 112 से संपर्क साधना चाहा लेकिन कई बार संपर्क करने के पश्चात भी फोन नहीं लगी, जिसके पश्चात ग्रामीणों ने 108 पर भी संपर्क साधा लेकिन फोन नहीं लगी, काफी मशक्कत के बाद 112 में फोन लगा।तत्पश्चात 112 घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को सहायत मिली।

इस दौरान घटना के पश्चात रोड के सुपरवाइजर व इंजीनियर मौके पर मौजूद थे लेकिन घायलों को देख एक दूसरे के मुंह ताकते रहे लेकिन किसी प्रकार की सुविधा मुहैया नहीं कराई गयी।

Scroll to Top