परिवार सहित फरार होम आइसोलेट युवक गांव में मिला.. अब वहीं रहने दी गई हिदायत..

शेयर करें...

बिलासपुर/कुदुदंड माता चौरा के पास होम आइसोलेट में रखा गया युवक परिवार समेत अपने गांव बाम्हू में मिला है। अचानक गांव पहुँचे दंपति की सूचना गांव में आग की तरह फैली। जिसकी भनक सीपत पुलिस को लगी, तो पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने गाँव जाकर युवक को फिलहाल घर मे ही रहने की हिदायत दी है।

Join WhatsApp Group Click Here

मिली जानकारी के अनुसार कुदुदंड माता चौरा के पास किराए के मकान में रहने वाला युवक वाहन चालक है। करीब एक महीने पहले वह रतनपुर चला गया था। 21 अप्रैल को वह परिवार समेत लौटकर आया। इसकी जानकारी मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैम्पल लेकर उसे परिवार सहित गुरुवार को होम आइसोलेट किया था। शनिवार को जांच रिपोर्ट आने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही पूरे परिवार के साथ वह गायब हो गया ।पड़ोसियों को भी इसकी कोई जानकारी नहीं थी, लिहाजा उनके खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला पंजीबद्ध किया गया।

पेशे से ड्राइवर युवक का कहना है, कि वह 21 मार्च को भाई बहु के दशगात्र में शामिल होने गया था, और लॉकडाउन के कारण बीते 21 अप्रैल को लौटा, तो स्वास्थ्य विभाग की टीम आई। परिवार के भरण पोषण की चिंता सता रही थी, इसी वजह से वह स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों को ध्यान न देकर गलत फैसला ले बैठा।

होम आइसोलेट के दौरान भागने वाले युवक अपने गृह ग्राम में पाया गया है, जिसको गाँव मे ही आइसोलेट कर दिया गया है, CMHO की शिकायत पर सिविल लाइन्स पुलिस ने युवक के ऊपर एफआईआर दर्ज कर ली है- परिवेश तिवारी, टीआई सिविल लाइन, बिलासपुर

Scroll to Top