निजी चैनल के पत्रकार,पुलिस और वालिंटियर पर लगा लूट-पाट का आरोप,कोतवाली पहुच पीड़ित ने दर्ज करायी शिकायत

शेयर करें...

मुंगेली/ पूरा मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के ठक्करबापा वार्ड नयापारा की है जहां के रहवाशी खुलन प्रसाद ने पुलिस, निजी चैनल के पत्रकार और वालींटियरो पर लूट पाट करने का आरोप लगाया है. पीड़ित की माने तो उन्होंने उनसे 45000 रूपए की लूट की है. पीड़ित खुलन प्रसाद ने बताया कि घटना के दौरान आये लोगो में एक पुलिस के यूनिफार्म में था. वही दूसरा जो सौदेबाजी में अगवाई कर रहा था वो खुद को पत्रकार मनीष नामदेव बता रहा था. बाकि लोग खुद को वालिटियर बता रहे थे. जिसकी रिपोर्ट खुबान प्रसाद ने सिटीकोतवाली में की है.

पीड़ित के अनुसार बीती रात लगभग 9.30 बारिश के मौसम के मद्देनजर घर के बाहर रखे सामान को बोरी में भरकर अन्दर रख रहे थे. इसी दौरान लगभग 7 से 8 लोग उनके पास आये और लॉकडाउन का उलंघन कर रहे हो कहते गाली गलौच करने लगे. प्रार्थी खुलन प्रसाद ने आरोप लगाया है कि स्वयं को पत्रकार बताने वाला मनीष नाम देव ने उससे सौदेबाजी करते हुए 1 लाख रुपयों की मांग किया जिस पर पीड़ित इतने रूपए देने में अपनी असमर्थता जताई. तत्पश्चात उन्होंने खुलन प्रसाद का कालर पकड़कर जमींन में गिरा दिया और उसके जेब में रखे 45000 रूपए छीन लिया. इतना ही नही कथित पत्रकार मनीष नामदेव द्वारा 50000 रूपए में सौदा करते हुए 5000 रूपए सुबह देनें की बात करते अपना मोबाइल नंबर दिया. जिसका मोबाइल नंबर 78288 71910 है. इस नंबर को प्रार्थी ने कोतवाली में दर्ज हुए रिपोर्ट में दर्शाया है.


आपको बता दे की वर्तमान में कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन लागू है ऐसे में प्रशासन ने व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने के लिए नवयुवको को वालींटियर के रूप में न्युक्त किया है. जिसका फायदा उठाते हुए कुछ लोगो द्वारा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. वही मुंगेली में हुए लूटपाट की इस घटना से लोग सकते में आ गये है. पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाँच की जा रही है.

Scroll to Top