तमनार पुलिस की बड़ी कामयाबी, एटीएम में सेंधमारी करने वाले आरोपियों को 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार..

शेयर करें...

रायगढ़// जिले के तमनार ब्लाक से बड़ी खबर सामने आई है। जिसमे एटीएम में सेंधमारी की कोशिश करने वाले 3 आरोपियों को 24 घंटे के भीतर पकड़ा गया है। गिरफ्तार आरोपियों में से 2 आरोपी नाबालिग है जिनको 1 मोटरसायकल और घटना में प्रयुक्त सब्बल के साथ पकड़ा गया है।

Join WhatsApp Group Click Here

दरअसल पूरी घटना तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत सावित्रीनगर-झिकाबहाल कालोनी के पास की है। जहां गुरुवार-शुक्रवार की रात मेन गेट के पास लगे एटीएम पर सेंध मारने की कोशिश की गई। जैसे ही चोरो द्वारा मशीन को तोड़ा गया तभी कुछ आवाज सुनाई दी और कॉलोनी के सिक्योरिटी गार्ड को शक हुआ। पर जब तक वह एटीएम तक पहुचता चोर वहां से रफूचक्कर हो गए।

वही इस घटना के बाद तमनार थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ एटीएम मैनेजमेंट को देखने वाले त्रिलोचन साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसी बीच तमनार पुलिस ने भी सक्रियता दिखाते हुए पतासाजी में जुट गई और महज 24 घंटे के भीतर ही आरोपियों को पकड़ लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी तमनार थाना अंतर्गत कोसमपाली (सारसमाल) के निवासी हैं। गिरफ्तार अरूइयो में से 1 का नाम सरोज राठिया राठिया (उम्र 23 वर्ष) है वही 2 अन्य नाबालिग लड़के है। जिनके पास से घटना में प्रयुक्त सब्बल और एक HF डिलक्स मोटरसायकल को जब्त किया गया है और आईपीसी की धारा 379, 427, 511 के तहत अपराध दर्ज कर तीनो को जेल भेज दिया गया है।

Scroll to Top