क्वारेंटाइन सेंटर में सर्पदंश से हुई मजदुर की मौत का मामला, प्रशासन आई हरकत में

शेयर करें...

मुंगेली/ जिला मुख्यालय से कुछ ही दूर स्थित ग्राम पंचायत किरना के क्वारेंटाइन सेंटर में जहरीले सांप के काटने से मजदुर की मौत के मामले में प्रशासन हरकत में आई है. मुंगेली जनपद पंचायत सीईओ आर.एस. नायक घटना स्थल पर पहुचे हुए थे. जहाँ उनके द्वारा मौजूद लोगो से घटना के बारे में जानकारी ली गयी. इस दौरान उन्होंने जाँच के बाद ही इस विषय पर कुछ कहने की बात कही है.


आपको बता दे की मुंगेली जिला ही नही बल्कि पुरे प्रदेश में अन्य राज्यों से आय मजदूरो के लिए ग्राम पंचायतो, आंगनबाड़ी भवन और स्कुलो में क्वारेंटाइन सेंटर बनाया गया है. जहां ठहरे मजदूरो को कई समस्याओ से गुजरना पड रहा है. जिले सहित पुरे प्रदेश में व्याप्त समस्याओ के लिए चाहे सरकार की गलती कहे, प्रशासन की गलती कहे या ग्राम पंचायतो के सरपंच और सचिवो की गलती कहे जिससे क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे मजदूरो को काफी अव्यवस्थाओ और समस्याओ के साथ ही जान से हाथ धोना पड़ रहा है, ऐसे में शासन सहित प्रशासन को इस ओर ध्यान देकर मजदूरो को हो रहे समस्याओ का निराकरण करने की जरुरत समझी जा रही है.


बहरहाल मुंगेली जिला सहित पुरे प्रदेश में स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में ठहरे मजदूरो को अव्यवस्थाओ के माहौल में क्वारेंटाइन होकर रहना पड रहा है, लेकिन देखने वाली बात होगी की क्वारेंटाइन सेंटरो में सरकार सहित प्रशासन द्वारा आखिर कब तक समुचित व्यवस्था कराते मजदूरो की सुरक्षा की जा रही है.

Scroll to Top