क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, आरोपी ने पिता को अपनी ही बेटी के हत्या के आरोप में फंसाने की रची थी साजिश, लेकिन पुलिस ने मामले का किया पर्दाफाश, पढ़े वारदात की पूरी कहानी..

शेयर करें...

कोरबा/ लड़की की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी और लड़की के बीच पिछले 7 साल से अफेयर था। इस बीच लड़की किसी और लड़के से बातचीत करने लगी जिसका पता आरोपी को चल गया। इसके बाद उसने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर हत्या की साजिश रची और फिर शनिवार की रात साड़ी से लड़की का गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने मामले में लड़की के पिता को फंसाने की साजिश भी रची थी। उसने लड़की को धमका कर अपने मोबाइल पर मैसेज मंगवाया था जिसमें लिखा था कि मुझे बचा लो, मेरे पिताजी मुझे मार डालेंगे।

Join WhatsApp Group Click Here

पूरा मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है। मृतका की पहचान कृष्णा गोस्वामी जबकि आरोपी की पहचान आमाभाठा निवासी संजय चौहान के रूप में की गई है। कृष्णा कटघोरा के तुमान गांव में रहती थी। उसके प्रेमी संजय चौहान का कृष्णा गोस्वामी के घर आना जाना भी था। पिछले कुछ दिनों पहले कृष्णा की दोस्ती कटघोरा के ही निमेन्द्र देवांगन से हो गई। कृष्णा की निमेंद्र से दोस्ती ऑनलाइन मोबाइल गेम के जरिए हुई थी। उसके बाद कृष्णा और निमेंद्र मोबाइल से और चैटिंग के जरिए बातचीत करने लगे।

प्रेमी बोला- तू मझे धोखा दे रही है

इस बीच निमेंद्र से बातचीत की भनक संजय चौहान को लग गई। इसके बाद संजय शनिवार को कृष्णा के घर पहुंचा और उससे कहा कि तू मुझे धोखा दे रही है, और मैं तुझे मार डालूंगा। कृष्णा ने संजय की बातों पर ध्यान ही नहीं दिया। देर रात करीब डेढ़ बजे संजय दोबारा कृष्णा के घर पहुंचा। इसके बाद उसने कृष्णा को डराकर उसके मोबाइल से अपने मोबाइल और निमेंद्र के फोन पर मैसेज करवाया कि मुझे बचा लो, मेरे पिताजी मुझे मार डालेंगे। फिर संजय ने उसी के घर में साड़ी से कृष्णा का गला घोंटकर हत्या कर दी। सुबह जब घर वाले सो कर उठे तब मामले का पता चला। इसके बाद इसकी शिकायत कटघोरा थाने में दर्ज कराई गई।

बेटी का पिता से विवाद था, जिसका फायदा उठाना चाहता था आरोपी

पुलिस पूछताछ में ये बात सामने आई की कृष्णा के पिता उसकी शादी सूरजपुर में करना चाह रहे थे। लेकिन बेटी कृष्णा इस शादी को लेकर इनकार कर रही थी जिसे लेकर बाप-बेटी में अक्सर विवाद चलता रहता था ।इस बात की जानकारी संजय को थी और इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस को भी पिता पर ही शक था

पुलिस ने इस मामले में जो तहकीकात की, उसमें यह बात सामने आई कि कृष्णा ने प्रेमी और निमेंद्र को जो मैसेज किया है, उसके अनुसार कृष्णा को उसके पिता से ही खतरा था। जिसके कारण पुलिस टीम को उसके पिता पर ही शक था। फिर भी पुलिस इस जांच को लेकर संतुष्ट नहीं थी। कटघोरा पुलिस ने पहले कृष्णा के पिता दिगपाल, उसके भाई और फिर संजय चौहान और निमेन्द्र देवांगन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। सख्ती बरतने पर संजय ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

संजय भी गलती कर गया

पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई कि संजय अपना मोबाइल कभी बंद नहीं करता था। कृष्णा के घर जाता था तो भी मोबाइल लेकर जाता था लेकिन घटना के दिन उसका मोबाइल बंद था और वह मोबाइल लेकर नहीं गया था। जिससे कि वो पुलिस की पकड़ से दूर रहे। लेकिन संजय की ये चालाकी भारी पड़ गई।

Scroll to Top