कोरोना अपडेट : 24 घण्टे में 114 नए पॉजिटिव, बिलासपुर, कोरबा में सबसे ज्यादा मरीज..

शेयर करें...

रायपुर// छत्तीसगढ़ में बीते 24 घण्टे में 114 नए कोरोना मरीज मिले हैं। इन मरीजों में सबसे ज्यादा बिलासपुर जिले में 41 पॉजिटिव मरीज मिले हैं, वहीं कोरबा में 27 नए कोरोना केस सामने आए हैं। इसके अलावा राजधानी रायपुर में 5, दुर्ग में 5, बेमेतरा में 2, मुंगेली में 2, कवर्धा में 2, राजनांदगांव में 3, रायगढ़ में 7, महासमुंद में 7, बलरामपुर में 10, कोरिया में 1, सरगुजा में 1 और सूरजपुर में 1 मरीज मिला है। इसके साथ ही प्रदेश के अलग-अलग कोविड सेंटर से 17 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है।

इसी के साथ ही अब प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 957 है। वही 389 मरीज अब ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं, और जबकि 6 मरीजों की मौत हुई है।

बिलासपुर जिले में 41 नए पॉजिटिव मरीज

बिलासपुर जिले में बीते 24 घण्टे में 41 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें शहर में रहने वाले एक नायब तहसीलदार भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक नए मरीजों में मस्तूरी क्षेत्र में सबसे ज्यादा मरीज मिले हैं, तो वही NTPC टाउनशिप में डॉक्टर व स्टाफ समेत 8 लोग संक्रमित हुए हैं।

बिलासपुर का नूतन चौक भी कंटेन्मेंट जोन

नायब तहसीलदार नूतन चौक के पास रहते हैं। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उनके आवास के आसपास के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर घेराबंदी कर दी गई है। वहीं, आसपास रहने वालों को भी इसकी जानकारी दी गई है। अधिकारी से मिलने जुलने वालों की सैंपलिंग की जाएगी।

कोरबा जिले में 27 नए पॉजिटिव

बुधवार देर रात आई कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मे कोरबा में 27 नए संक्रमित मिले हैं। ये सभी पहले से ही क्वारन्टीन सेंटर में रूके प्रवासी श्रमिक हैं। जिनमें जिले के क़ुदमुरा के क्वारन्टीन सेंटर में 10 और जर्वे के क्वारन्टीन सेंटर में 17 प्रवासी श्रमिक कोविड पाजीटिव मिले हैं। ये सभी श्रमिक महाराष्ट्र, जम्मू, ओड़िशा, और उत्तरप्रदेश से कोरबा लौटे हैं।
प्रशासनिक अधिकारियों का दल और मेडिकल टीम ने इन मरीजों को उपचार के लिए कोविड हॉस्पिटल में दाखिल कराया है।

Scroll to Top